WhatsApp Se RSMSSB Admit Card Download Kaise Kare राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की विभिन्न भर्तियों के एडमिट कार्ड अब व्हाट्सएप से डाउनलोड करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

WhatsApp Se RSMSSB Admit Card Download Kaise Kare राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की विभिन्न भर्तियों के एडमिट कार्ड अब व्हाट्सएप से डाउनलोड करे – Download RSMSSB Exam Admit Card from WhatsApp Latest FaQs | How to download RSMSSB Admit Card from WhatsApp | Rajasthan State Recruitment Portal  हेलडेस्क नंबर | RSMSSB Admit Card from WhatsApp PDF Password | RSMSSB Whatsapp Helpdesk Number | WhatsApp Se Admit Card Kaise Download Kare | WhatsApp Se Admit Card Kaise Nikale | WhatsApp Se RSMSSB Admit Card Download Kaise Kare राजस्थान में राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की विभिन्न भर्तियों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में हो रही परेशानी को खत्म करने के लिए राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने एक व्हाट्सएप हेल्प लाइन नंबर जारी किया है वहां से सभी अभ्यर्थी राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की सभी भर्तियों की परीक्षाओं के एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है । राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर कौनसे हैं इसकी जानकारी आपको संपूर्ण नीचे दी जा रही है पोस्ट को ध्यानपूर्वक पढ़कर के आप व्हाट्सएप से डायरेक्ट एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं । यदि आप भी राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की किसी भी भर्ती के एडमिट कार्ड व्हाट्सएप से डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से डायरेक्ट व्हाट्सएप से अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं ।

WhatsApp Se Admit Card Kaise Nikale

RSMSSB Whatsapp Number Kya hai | RSMSSB Whatsapp Helpdesk Number | RSMSSB Admit Card Download WhatsApp Number | Rajasthan Whatsapp Number | Ashok Gehlot Whatsapp Number | Rajsthan Job Exam Admit Card Download WhatsApp Se Kaise Kare | RSMSSB Whatsapp Helpdesk Number se Admit Card Kaise Download Kare राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने व्हाट्सएप के साथ एक ऐसी सर्विस की शुरूआत की है जिसके तहत आप राजस्थान कर्मचारी चयन विभाग के किसी भी परीक्षा के एडमिट कार्ड डायरेक्ट व्हाट्सएप से डाउनलोड कर सकते हैं।  इस सर्विस की शुरूआत के बाद में सभी अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में सहूलियत मिलेगी । यदि आप भी राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप डायरेक्ट व्हाट्सएप से डाउनलोड कर पाएंगे विस्तृत जानकारी आपको नीचे दी जा रही है पोस्ट को ध्यानपूर्वक पढ़ें ।

WhatsApp Se RSMSSB Admit Card Download Kaise Kare राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की विभिन्न भर्तियों के एडमिट कार्ड अब व्हाट्सएप से डाउनलोड करे

WhatsApp Se RSMSSB Admit Card Download Kaise Kare

राजस्थान सरकार ने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड और व्हाट्सएप के साथ एक नई सेवा की शुरुआत की है । इस सेवा के तहत हम डायरेक्ट व्हाट्सएप से राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की विभिन्न परीक्षाओं के एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के विभिन्न परीक्षाओं के एडमिट कार्ड व्हाट्सएप से डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको RSMSSB Whatsapp नंबर पर मैसेज करना होगा , उसके बाद में विभिन्न स्टेप्स को फॉलो करके अब राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की प्रतियोगी परीक्षाओं के एडमिट कार्ड को व्हाट्सएप से डायरेक्ट पीडीएफ के रूप में डाउनलोड कर पाएंगे ।

यह भी देखे>>>

WhatsApp Se Document Kaise Nikale | अपने निजी डॉक्यूमेंट्स 5 मिनट में व्हाट्सएप से निकाले ,ये रहा तरीका

RSMSSB Whatsapp Helpdesk Number

WhatsApp Se ADMIT CARD Kaise Nikale : जैसा कि हमने आपको बताया कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड व्हाट्सएप हेल्पडेस्क नंबर से आप परीक्षा के एडमिट कार्ड को डायरेक्ट व्हाट्सएप से डाउनलोड कर पाएंगे लेकिन कैसे डाउनलोड करना है और किस नंबर पर मैसेज करना है इसकी जानकारी यहां पर उपलब्ध है ।

  • राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर से एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए आपको किसी भी भर्ती में आवेदन किया हुआ होना चाहिए तथा एप्लीकेशन नंबर आपके पास में होने चाहिए ।
  • Rajasthan State Recruitment Portal  हेलडेस्क चैटबॉट नंबर +919461062046 मोबाइल नंबर को किसी भी नाम में सेव कर ले।

How to download RSMSSB Admit Card from WhatsApp

राजस्थान सरकार ने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के लिए व्हाट्सएप नंबर जारी किया है जिससे आप भी अपने एडमिट कार्ड को व्हाट्सएप से डाउनलोड कर पाएंगे यह राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर BOT प्रतिक्रिया पर आधारित है इसकी संपूर्ण रिप्लाई BOT द्वारा दी जाती है इस सुविधा से परीक्षा के एडमिट कार्ड सुगमता डाउनलोड कर पाएंगे । राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर से कैसे एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करना है , इसके लिए नीचे दिए हुए स्टेप्स को फॉलो करें ।

  • सबसे पहले अपने मोबाइल में इस नंबर को सेव कर ले – +919461062046
  • फिर इस नंबर को जिस नाम से सेव किया है व्हाट्सएप में जाकर उस नंबर को सर्च करें ।
  • यह नंबर Rajasthan State Recruitment Portal  हेलडेस्क नंबर है । इस नंबर पर आप कुछ भी मैसेज जैसे Hi लिख कर भेजें । जैसे ही आप आए मैसेज लिखेंगे आपके मैसेज का रिप्लाई BOT द्वारा किया जाएगा । फिर आपको दो ऑप्शन मिलेंगे – Get Pre Admit Card या Get Main Admit Card , आप अपने अनुरूप सर्विसेज ऑप्शन को चुने ।
  • जैसे ही आप एग्जाम टाइप को सुनेंगे उसके बाद में आपको एप्लीकेशन नंबर के लिए बोला जाएगा फिर आपको एप्लीकेशन नंबर टाइप करके सेंड कर देना है ।
  • जैसे ही आप एप्लीकेशन नंबर सेंड करेंगे उसके बाद में आपको एक ऑप्शन मिलेगा Download Admit Card उसका जैसे ही आप सेंड करेंगे आपको 1 pdf मिल जाएगी ।
  • उस पीडीएफ में आपका एडमिट कार्ड होगा जिसे आप प्रिंट निकलवा ले , ध्यान रहे ये पासवर्ड प्रोटेक्ट होगा तो पासवर्ड क्या है इसकी जानकारी आपको नीचे दी जा रही है ।

RSMSSB Admit Card from WhatsApp PDF Password

राजस्थान स्टेट गवर्नमेंट पोर्टल एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आप यदि व्हाट्सएप से एडमिट कार्ड को डाउनलोड करते हैं तो उस पीडीएफ में आपको पासवर्ड डालने का ऑप्शन होता है यदि आपके पास पासवर्ड नहीं है और आप परेशान हो रहे हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है । अपना प्रवेश पत्र देखने के लिए कृपया जन्मतिथि (DDMMYYYY) पासवर्ड के रूप में दर्ज करें। उदाहरण के लिए यदि आपकी जन्मतिथि 26 जनवरी 1990 है तो पासवर्ड 26011990 होगा ।

बिना नंबर सेव किए यदि आप राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर जाना चाहते हैं तो नीचे दिए हुए बटन पर क्लिक करें –

Download Admit Card

WhatsApp Se Admit Card Kaise Download Kare – हमने आज की इस पोस्ट में आपको बताया कि कैसे आप व्हाट्सएप से विभिन्न भर्तियों के एडमिट कार्ड हेल्पलाइन नंबर से डाउनलोड कर सकते हैं यदि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो विभिन्न दोस्तों के साथ इस पोस्ट को शेयर करना ना भूले!

Download RSMSSB Exam Admit Card from WhatsApp Latest FaQs

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड व्हाट्सएप से डॉक्यूमेंट डाउनलोड करने के लिए क्या करें ?

व्हाट्सएप से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने वाला नंबर +919461062046 है, इसको सेव करके आप मैसेज करके एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं ।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर से एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड करें ?

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर से एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने की संपूर्ण प्रक्रिया ऊपर बता रखी है अभ्यर्थी प्रक्रिया को फॉलो करके आसानी से व्हाट्सएप से एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं ।