About Us

Raj Exam News शिक्षा विभाग समाचार, राजस्थान :RAJEXAMNEWS.COM पर आपका स्वागत है। प्रदेश के सबसे बड़े व विश्वसनीय शैक्षणिक समूह “शिक्षा विभाग समाचार” शैक्षणिक समूह की ओर से आप सभी के हर ख़बर सबसे पहले पहुंचाने के लिए एक वेबसाईट rajexamnews. com की शुरुआत की गई है । इस वेबसाईट का निर्माण भारत सरकार & राज्य सरकार द्वारा आयोजित सभी प्रकार की भर्तियों जैसे UPSC, SSC, Railway, Bank, Police, Teacher, UPPSC, UPSSSC, DSSSB इत्यादि के बारे में सबसे सटीक और सबसे जल्दी सूचना हिंदी में प्रदान करने के लिए किया गया है।  हम सभी टीम मेंबर राजस्थान से जुड़ी सभी भर्तियों , एडमिट कार्ड, रिज़ल के, सिलेबस , और नेशनल लेवल सरकारी और प्राइवेट जॉब्स के बारे में हर एक ख़बर सबसे पहले देने का प्रयास करेंगे । इन सब के अलावा इस वेबसाइट पर आपको आधार कार्ड, पैन कार्ड, आय-जाति, ड्राइविंग लाइसेंस इत्यादि बनवाने या उसमे सुधार करने सम्बन्धित सभी जानकरियां मिलेगी। आप सभी ने हमारे हर समूह, सोशल प्लेट फार्म के साथ अच्छा प्यार दिखाया है और हमारा साथ दिया है, साथ बने रहने के लिए आप सभी सम्मानित सदस्यों का आभार 💐💐

Our Social Media Account

अगर आप भी अभी तक हमारे सोशल मीडिया अकाउंट्स  से नहीं जुड़े हैं तो आज ही नीचे दिए गए लिंक की सहायता से “शिक्षा विभाग समाचार” राजस्थान, शैक्षणिक समूह परिवार का सदस्य बनें।

नोट – यह वेबसाइट rajexamnews.com सरकार द्वारा ऑपरेट की जाने वाली वेबसाइट नहीं है, ना ही इस वेबसाइट का किसी सरकारी मंत्रालय से इसका कुछ लेना देना है। यह ब्लॉग किसी व्यक्ति विशेष के समूह द्वारा, जो सरकारी परीक्षाओं और उनसे संबंधित सूचनाओं और सरकारी योजनाओं आदि में रुचि रखते हैं और अन्य लोगों तक भी सूचना आसानी से पहुंचाना चाहतें है, उनके द्वारा ऑपरेट किया जाता है। यह वेबसाइट प्रदेश के सबसे बड़े व विश्वसनीय शैक्षणिक समूह “शिक्षा विभाग समाचार” शैक्षणिक समूह की टीम द्वारा बनाई गई है ।

आपकी सेवा में निश-दिन बिना किसी स्वार्थ/पारिश्रमिक वेतन के हमेशा तैयार :- टीम शिक्षा विभाग समाचार🏆