कर्मचारियों के लिए खुशखबरी तबादलों से हटीं रोक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कर्मचारियों के लिए खुशखबरी तबादलों से हटीं रोक : राजस्थान में तबादलों से प्रतिबंध हटने का इंतजार कर रहे है। उन सभी लाखों कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए अच्छी खबर है। राज्य सरकार ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार तबादलों से रोक हटा दिया है ।

सरकारी कर्मचारी और अधिकारी लंबे समय से तबादलों से रोक हटाने की मांग कर रहे थे आज राज्य सरकार मैं आदेश जारी किया है जो आदेश तुरंत प्रभाव से लागू भी हो गया है। 

राज्य सरकार ने तबादलों से हटाई रोक, तुरंत प्रभाव से हटाई रोक, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश –

राज्य सरकार ने तबादलों से हटाई रोक
राज्य सरकार ने तबादलों से हटाई रोक

राजस्थान में तबादलों से लगी रोक हटाने को हरी झंडी दे दी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह आदेश सभी निगमों, मंडलों व स्वायत्तशासी संस्थाओं पर भी लागू होगा। 

कर्मचारियों के लिए खुशखबरी तबादलों से हटीं रोक

ग्रीष्मकालीन अवकाश खत्म होने से पहले सरकार शिक्षा विभाग के तबादलों की लिस्ट जारी करेगी। हालांकि शिक्षा विभाग की तबादला नीति नहीं आने की वजह से पुरानी तबादला नीति के आधार पर ही फिलहाल तबादले होंगे। हाल ही में शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा था कि जब तक शिक्षा विभाग की नई तबादला नीति नहीं आ जाती, तब तक पुरानी तबादला नीति के आधार पर ही शिक्षकों के तबादले होंगे। दरअसल राज्य सरकार ने करीब 1 साल पहले राजकीय अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादलों पर रोक लगाई थी। इसके बाद से अति आवश्यक तबादलों पर उच्चस्तरीय अनुमति के बाद ही तबादले हो रहे थे। सरकार ने अब एक साल बाद इन तबादलों से पूर्णतया रोक हटा दी है। अब सभी विभागों के तबादले हो सकेंगे।

Notice Download : Click Here

 

Leave a Comment