UPSC Civil Service Admit Card 2022 Released for IAS, IPS, IFS Prelims Written Exam

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UPSC Civil Service Admit Card 2022 Released for IAS, IPS, IFS Prelims Written Exam :  यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से सिविल सर्विस परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी हो गया है । ऐसे में जो उम्मीदवार आईएएस और आईएफएस परीक्षा के लिए आवेदन किए हैं वो संघ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in या यहां दिए गए डायरेक्ट लिंक की मदद से आईएएस प्रीलिम्स परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं । यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से सिविल सर्विस परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक व संपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है।

यूपीएससी सिविल सेवा आईएएस प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी

UPSC Civil Service Prelims Exam Admit Card 2022 kab aayenge

यूपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 10 मई को जारी कर दिए है ।  यूपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन 2 फरवरी से 22 फरवरी 2022 तक भरवाए गए थे। यूपीएससी सिविल सेवा भर्ती के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक व संपूर्ण प्रोसेस नीचे दी गई है। यूपीएससी सिविल सेवा आईएएस प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड 2022 को लेकर परीक्षा में उपस्थित होना अनिवार्य है बिना एडमिट कार्ड के किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाएगा । इसलिए सभी अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड अवश्य डाउनलोड करे ।

How To Download UPSC Civil Service Prelims Exam Admit Card 2022

यूपीएससी सिविल सेवा आईएएस प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड 10 मई को जारी कर दिए है । एडमिट कार्ड जारी होने के बाद सभी अभ्यर्थियों के मन में एक ही सवाल है कि एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड करना है ? तो सभी विद्यार्थी नीचे दिए गए प्रोसेस के अनुसार एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं ।

How To Download UPSC Civil Service Prelims Exam Admit Card 2022

यूपीएससी सिविल सेवा के लिए प्री एग्जाम हेतु सभी अभ्यर्थियों को ऐडमिट कार्ड को साथ ले जाना अनिवार्य है  । यूपीएससी सिविल सेवा आईएएस प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का प्रोसेस नीचे स्टेप बाय स्टेप बताया हुआ है इस को फॉलो कर आप आसानी से एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हो ।

  1. सबसे पहले आपको ऑफिशल वेबसाइट https://upsc.gov.in पर जाना है।
  2. इसके बाद में आपको Civil Services (Preliminary) Examination, 2022 के लिंक पर क्लिक करना है।
  3. इसके पश्चात आप रजिस्ट्रेशन आईडी या रोल नंबर एवं पूछी गई जानकारी डालकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
  4. अब नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  5. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद एक प्रिंट आउट अवश्य निकाल ले।

UPSC Civil Service Prelims Exam Admit Card 2022 Important Links

Admit Card issue date 10 May 2022
Pre Exam date 05 June 2022
Download Admit Card 2022 Click Here
Official Website Click Here
Join Telegram Group Click Here
Join Whatsapp Group Click Here

Leave a Comment