Rajasthan Home Guard Admit Card 2022 होमगार्ड भर्ती के 141 पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Home Guard Admit Card 2022 होमगार्ड भर्ती के 141 पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी :  राजस्थान होमगार्ड भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 16 मई 2022 को किया जाएगा । सभी अभ्यर्थी जिन्होंने आवेदन किया था वे अपने एडमिट कार्ड को लेकर चिंतित हैं । आपको बता दें कि राजस्थान होमगार्ड भर्ती 2022 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है । राजस्थान होमगार्ड भर्ती 2022 के ऑनलाइन आवेदन 24 नवंबर से 15 दिसंबर तक भरवाए गए थे । जिसकी परीक्षा का आयोजन 16 मई 2022 को किया जाएगा।  राजस्थान होमगार्ड भर्ती के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक व संपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है।

Rajasthan Home Guard Recruitment 2022 Admit Card
राजस्थान होमगार्ड भर्ती 2022 एडमिट कार्ड

Rajasthan Home Guard Bharti Admit Card 2022 kab aayenge

राजस्थान होमगार्ड भर्ती के लिए एडमिट कार्ड 10 मई को जारी कर दिए है ।  राजस्थान होमगार्ड भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 16 मई 2022 को किया जाएगा । राजस्थान होमगार्ड भर्ती के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक व संपूर्ण प्रोसेस नीचे दी गई है। राजस्थान होमगार्ड एडमिट कार्ड 2022 लेकर परीक्षा में उपस्थित होना अनिवार्य है बिना एडमिट कार्ड के किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाएगा । इसलिए सभी अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड अवश्य डाउनलोड करे ।

How To Download Rajasthan Home Guard Bharti Admit Card 2022

राजस्थान होम गार्ड भर्ती 2022 के एडमिट कार्ड 10 मई को जारी कर दिए है । एडमिट कार्ड जारी होने के बाद सभी अभ्यर्थियों के मन में एक ही सवाल है कि एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड करना है ? तो सभी विद्यार्थी नीचे दिए गए प्रोसेस के अनुसार एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं ।

How To Download Rajasthan Home Guard Bharti Admit Card 2022

राजस्थान होम गार्ड एडमिट कार्ड 2022 सभी अभ्यर्थियों को साथ ले जाना अनिवार्य है जिन्होंने राजस्थान होमगार्ड भर्ती के लिए आवेदन किया था और परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं । राजस्थान होमगार्ड भर्ती के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का प्रोसेस नीचे स्टेप बाय स्टेप बताया हुआ है इस को फॉलो कर आप आसानी से एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हो ।

  1. सबसे पहले आपको ऑफिशल वेबसाइट https://home.rajasthan.gov.in पर जाना है।
  2. इसके बाद में आपको Recruitment के सेक्शन पर क्लिक करना है।
  3. अब आपको Admit Card सेक्शन पर क्लिक करना है।
  4. इसके पश्चात आप अपने Name Roll Number या Application Number से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
  5. अब नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  6. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद एक प्रिंट आउट अवश्य निकाल ले।

Rajasthan Home Guard Admit Card 2022 Important Links

Admit Card issue date 10 May 2022
Exam date 16 may 2022
Download Admit Card 2022 Click Here
Official Website Click Here
Join Telegram Group Click Here
Join Whatsapp Group Click Here

Leave a Comment