Rajasthan Vidya Sambal Yojana Postpone विद्या संबल योजना आगामी आदेश तक स्थगित ,यहां से देखे अब भर्ती होगी या नहीं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Vidya Sambal Yojana Postpone विद्या संबल योजना आगामी आदेश तक स्थगित ,यहां से देखे अब भर्ती होगी या नहीं – राजस्थान विद्या संबल योजना के तहत भर्ती के लिए आवेदन 7 नवंबर तक भरे गए थे । आपको बता दें की इस योजना के तहत राज्य के सभी शिक्षण संस्थानों मे रिक्त पदों को भरने हेतु गेस्ट फैकल्टी के 93000 से अधिक पदों पर भर्ती हेतु विज्ञापन जारी किया गया था।  राजस्थान विद्या संबल योजना के तहत अंग्रेजी माध्यम भर्ती आयोजित हो रही थी उस भर्ती को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है इसको लेकर विभाग ने एक ऑफिसियल नोटिफिकेशन जारी कर दिया है । विभाग ने नोटिस जारी करके बताया कि अंग्रेजी माध्यम भर्ती की प्रक्रिया अगले आदेश तक स्थगित रहेगी । हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया है कि इस भर्ती को किस वजह से स्थगित किया जा रहा है लेकिन अगले आदेश तक भर्ती को स्थगित करने का आदेश जारी कर दिया है । उपरोक्त आदेश अंग्रेजी एवं सामान्य सभी विद्यालयों के लिए लागू है।

Rajasthan Vidya Sambal Yojana Postpone News

जैसा कि आपने इंटरनेट पर न्यूज़ देखी होगी कि राजस्थान विद्या संबल योजना को अगले आदेश तक पोस्टपोन यानी स्थगित कर दिया गया है और यह न्यूज़ एकदम सही है तथा विभाग ने इसके लिए ऑफिसियल नोटिस भी जारी कर दिया है जिसको आप नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं । विभाग ने प्रक्रिया को स्थगित करने के लिए कारण नहीं बताया है लेकिन अगले आदेश तक इस योजना को स्थगित करने के आदेश की पीडीएफ विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दी है ।

Rajasthan Vidya Sambal Yojana Postpone विद्या संबल योजना आगामी आदेश तक स्थगित ,यहां से देखे अब भर्ती होगी या नहींहालांकि यह स्पष्ट नहीं किया है कि इस भर्ती को किस वजह से स्थगित किया जा रहा है लेकिन अगले आदेश तक भर्ती को स्थगित करने का आदेश जारी कर दिया है
Rajasthan Vidya Sambal Yojana Postpone विद्या संबल योजना आगामी आदेश तक स्थगित

Rajasthan Vidya Sambal Yojana Notice PDF

कार्यालय निदेशक माध्यमिक शिक्षा राजस्थान बीकानेर कार्यालय के पत्रांक क्रमांक: शिविरा-मा / मा.द. / अंग्रेजी माध्यम / संस्थापन / 66174 / 2022-23 / दिनांक 17.10:2022 द्वारा जारी विज्ञप्ति व क्रमांक शिविरा-मा / मा. द / अंग्रेजी माध्यम / संस्थापन / 66174 / 2022-23/ दिनांक 04.11.2022 के द्वारा जारी संशोधित समय सारणी के तहत ‘विद्या सम्बल योजना के अन्तर्गत गेस्ट फैकल्टी में शिक्षकों को रिक्त पर लगाये जाने की प्रक्रिया आगामी आदेश तक स्थगित की जाती है। आदेश को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया हुआ है ।

Rajasthan Vidya Sambal Yojana Postpone Important Links

Rajasthan Vidya Sambal Yojana Postpone Notice Date 14 November 2022
Rajasthan Vidya Sambal Yojana Postpone Order Click here
Official Website Click Here
Join Whatsapp Group Click Here
Join Telegram Click Here

क्या विद्या संबल योजना को स्थगित कर दिया गया है?

हां , विद्या संबल योजना को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है जिसके लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिस जारी किया है ।

विद्या संबल योजना के लिए आगे की प्रक्रिया अब कब शुरू होगी?

विद्या संबल योजना को स्थगित कर दिया गया इसके बाद आगे की प्रक्रिया को लेकर कोई भी आदेश होगा तो हम यहां पर अपडेट कर देंगे ।