Rajasthan Roadways Bus Free Travel In REET Main Exam 2023 रीट की परीक्षा के लिए चलेगी 7 दिन फ्री बस,यहां से जानिए कैसे करनी हैं फ्री यात्रा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In REET Main Exam 2023 रीट की परीक्षा के लिए चलेगी 7 दिन फ्री बस,यहां से जानिए कैसे करनी हैं फ्री यात्रा : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा द्वारा रीट मुख्य और रीट मुख्य परीक्षा की तिथियां पहले ही घोषित कर दी है । रीट मुख्य परीक्षा का आयोजन संपूर्ण राजस्थान में 25 फरवरी, 26 फरवरी, 27 फरवरी, 28 फरवरी एवं 1 मार्च 2023 तक किया जाएगा । रीट मुख्य परीक्षा- 2023 में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थियों को रीट मुख्य परीक्षा के लिए विद्यार्थियों को 24 फरवरी से 2 मार्च 2023 तक राजस्थान रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा का लाभ मिलेगा। परीक्षा के आयोजन के 1 दिन पूर्व से अभ्यर्थियों को राजस्थान रोडवेज में निशुल्क यात्रा की सुविधा मिलेगी ।

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In REET Main Exam 2023
Rajasthan Roadways Bus Free Travel In REET Main Exam 2023

यह नि:शुल्क यात्रा अभ्यर्थी एक बार आपके निवास स्थान से परीक्षा केंद्र तक एवं एक बार परीक्षा केंद्र से निवास स्थान तक फ्री में कर सकते हैं । निशुल्क यात्रा अभ्यर्थी को राजस्थान रीट मुख्य एग्जाम का एडमिट कार्ड दिखाकर किया जा सकता है । यह Bus Free Travel केवल अभ्यर्थी के लिए होगी यदि उनके परिवार वाले कोई साथ में जाते हैं तो उनको टिकट लेकर यात्रा करनी होगी

Free Travel For Rajasthan REET Main Exam 2023

How To Get Free Travel Ticket For Rajasthan REET Main Exam 2023,Free Travel For Rajasthan REET Main Exam 2023,Rajasthan Roadways Bus Free Travel In REET Main Exam 2023, Rajasthan REET Main Exam Students Free Travel Notice,Bus Free Travel राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा द्वारा रीट मुख्य परीक्षा और राजस्थान थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती की तिथियां पहले ही घोषित कर दी है । रीट मुख्य परीक्षा का आयोजन संपूर्ण राजस्थान में 25 फरवरी, 26 फरवरी, 27 फरवरी, 28 फरवरी एवं 1 मार्च 2023 तक किया जाएगा । इसके लिए नि:शुल्क यात्रा 24 फरवरी से 2 मार्च तक की जा सकती है । परीक्षा के दौरान राजस्थान रीट मुख्य में परीक्षा दे रहे अभ्यर्थियों के लिए निशुल्क बस यात्रा की सुविधा की गई है।

जो अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड दिखाकर कर सकते है । निशुल्क यात्रा करने के लिए अभ्यर्थी के पास एडमिट कार्ड होना जरूरी है । यह नि:शुल्क यात्रा अभ्यर्थी एक बार आपके निवास स्थान से परीक्षा केंद्र तक एवं एक बार परीक्षा केंद्र से निवास स्थान तक फ्री में कर सकते हैं ।

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In REET Main Exam 2023
रीट की परीक्षा के लिए चलेगी 7 दिन फ्री बस, जानिए कैसे करनी हैं फ्री यात्रा

Rajasthan REET Main Exam Admit Card 2023

राजस्थान रीट मुख्य एग्जाम में परीक्षार्थियों को राजस्थान रोडवेज में निशुल्क यात्रा करने के लिए एडमिट कार्ड का होना जरूरी है। आपको बता दे की राजस्थान रीट मुख्य के एडमिट कार्ड जारी हो चुके है जिन्हे आप दी हुई लिंक से डाउनलोड कर सकते हो ।

राजस्थान रीट मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करे : 

राजस्थान रीट मुख्य एग्जाम में परीक्षार्थियों को राजस्थान रोडवेज में मिलेगी निशुल्क यात्रा की सुविधा

  • रीट मुख्य परीक्षा का आयोजन संपूर्ण राजस्थान में 25 फरवरी, 26 फरवरी, 27 फरवरी, 28 फरवरी एवं 1 मार्च 2023 तक किया जाएगा ।
  • रीट मुख्य परीक्षा- 2023 में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थियों को रीट मुख्य परीक्षा के लिए विद्यार्थियों को 24 फरवरी से 2 मार्च 2023 तक राजस्थान रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा का लाभ मिलेगा।
  • इस परीक्षाओं में सम्मिलित होने हेतु परीक्षार्थियों को निःशुल्क यात्रा की सुविधा निवास स्थान से केन्द्र वाले शहर तक आने एवं परीक्षा पश्चात् केन्द्र वाले शहर से निवास स्थान तक जाने हेतु निःशुल्क यात्रा सुविधा प्रवेश पत्र के आधार पर परीक्षा दिवस के एक दिन पूर्व एवं परीक्षा समाप्ति के एक दिन पश्चात् तक देय होगी
  • बस यात्रा का उद्देश्य परीक्षा के लिए जाने एवं आने के लिए ही होगा।
  • परीक्षार्थी को यह सुविधा एक बार निवास स्थान से परीक्षा केन्द्र पर जाने के लिए एवं एक बार परीक्षा केन्द्र से निवास स्थान तक आने के लिए ही देय होगी।
  • यह छूट केवल परीक्षार्थियों के लिए ही होगी, उनके परिवार के सदस्यों को नियमानुसार टिकिट लेकर यात्रा करनी होगी।
  • यह सुविधा प्राप्त करने के लिए परीक्षार्थियो को प्रवेश पत्र बस परिचालक/टिकिट काउन्टर पर बुकिंग क्लर्क को दिखाना अनिवार्य होगा ताकि शून्य राशि का टिकिट बनाया जा सकें।
  • यात्रा के समय परीक्षार्थी को फोटो युक्त आईडी साथ में रखना अनिवार्य होगा।
  • यदि परीक्षार्थी के गांव/शहर से परीक्षा केन्द्र तक जाने एवं वापस आने के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध नहीं है तो यह एक से अधिक कनेक्टिंग बस का उपयोग कर सकते हैं ।
  • परन्तु यात्रा का उद्देश्य इस परीक्षा के लिए जाना एवं वहां से वापस आना ही होना आवश्यक है।

How To Get Free Travel Ticket For Rajasthan REET Main Exam 2023

जो अभ्यर्थी राजस्थान रीट मुख्य परीक्षा हेतु फ्री यात्रा करना चाहते हैं उनके पास में रीट मुख्य का एडमिट कार्ड होना जरूरी है रीट मुख्य का एडमिट कार्ड साथ में होने पर वह परीक्षा से 1 दिन पूर्व एवम 1 दिन पश्चात एक बार आपके निवास स्थान से परीक्षा केंद्र तक एवं एक बार परीक्षा केंद्र से निवास स्थान तक फ्री में कर सकते हैं ।

अपनी आईडी प्रूफ के रूप में आप अपनी किसी बोर्ड कक्षा की मार्कशीट, आधार कार्ड, पैन कार्ड एवं वोटर आईडी कार्ड जैसा कुछ भी प्रयोग में ले सकते हैं। जो अभ्यर्थी राजस्थान रीट मुख्य परीक्षा में शामिल हो रहे है वे फ्री यात्रा कर पाएंगे उनके परिवार वाले यदि साथ में है तो वे फ्री में यात्रा नही कर पाएंगे उनको टिकट का भुगतान करना पड़ेगा।

Rajasthan Roadways Bus Free Travel Important Links

Free Travel Official Notice ऊपर पेपर कटिंग दिया हुआ है
Download Admit Card Click Here
Join WhatsApp  Click Here
Join Telegram  Click Here

क्या राजस्थान रीट मुख्य एग्जाम में परीक्षार्थियों को राजस्थान रोडवेज में निशुल्क यात्रा मिलेगी ?

रीट मुख्य परीक्षा देने जा रहे विद्यार्थियों को राजस्थान रोडवेज बसों में मिलेगी 7 दिन तक निशुल्क यात्रा मिलेगी ।

रीट मुख्य परीक्षा कब आयोजित की जा रही है?

रीट मुख्य परीक्षा का आयोजन संपूर्ण राजस्थान में 25 फरवरी, 26 फरवरी, 27 फरवरी, 28 फरवरी एवं 1 मार्च 2023 तक किया जाएगा।

Leave a Comment