Rajasthan Housing Board Recruitment 2023 राजस्थान आवासन मंडल में 258 पदों पर होंगी भर्ती , यहां से देखे संपूर्ण जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Housing Board Recruitment 2023 राजस्थान आवासन मंडल में 258 पदों पर होंगी भर्ती , यहां से देखे संपूर्ण जानकारी – प्रदेश के युवाओं के लिए राजस्थान आवासन मंडल ने बड़ी खुशखबरी दी है। मंडल विभिन्न संवगों के 258 पदों के लिए जल्द ही भर्ती निकालेगा। यह परीक्षा भारत की अर्धसरकारी सॉफ्टवेयर कम्पनी सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कम्प्यूटिंग (सी-डैक) कराएगी। गौरतलब है कि सी-डैक इंडियन नेवी और एयरफोर्स की परीक्षाओं के संचालन के लिए जानी जाती है। आवासन आयुक्त श्री पवन अरोड़ा ने बताया कि मंडल में कई दशकों के बाद इतनी बड़ी भर्ती का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह मंडल ने भवन निर्माण सहित अन्य क्षेत्रों में कीर्तिमान कायम किए हैं उसी तरह पूर्ण पारदर्शिता और निष्पक्षता के साथ परीक्षा संचालित होंगी।

Rajasthan Housing Board Recruitment 2023
Rajasthan Housing Board Recruitment 2023

Rajasthan Housing Board Recruitment 2023 Notification

राजस्थान आवासन मंडल से खुशखबरी है । जो युवा राजस्थान आवासन मंडल के साथ करिअर बनाना चाह रहे हैं, उनके लिए काम की खबर है, आपको बता दें कि आवासन मंडल ने सैकड़ों पदों पर भर्ती निकाली है । भर्ती से संबंधित पूरी डिटेल के लिए पढ़ें पूरी खबर । राजस्थान के युवाओं के लिए राजस्थान आवासन मंडल ने बड़ी खुशखबरी दी है। मंडल विभिन्न संवगों के 258 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी

53 राजपत्रित और 258 अराजपत्रित पदों पर होगी भर्ती

आयुक्त ने बताया कि प्रोग्रामर पद के लिए 1, परियोजना अभियन्ता (वरिष्ठ) (सिविल) के 48 और नगर नियोजन सहायक या वास्तुविद् सहायक के 4 राजपत्रित पदों के लिए आरपीएससी भर्ती कराएगा। जबकि कम्प्यूटर ऑपरेटर (सहायक प्रोग्रामर (एल-10) के 6, डाटा एन्ट्री ऑपरेटर (सूचना सहायक) के 18, परियोजना अभियन्ता (कनिष्ठ) (सिविल) के 100, परियोजना अभियन्ता (कनिष्ठ) (विद्युत) के 11, वरिष्ठ प्रारूपकार के 4, कनिष्ठ प्रारूपकार 10, विधि सहायक (कनिष्ठ विधि अधिकारी) 9, कनिष्ठ लेखाकार के 50 और कनिष्ठ सहायक के 50 अराजपत्रित पदों के लिए सी डैक भर्ती कराएगा।

  • प्रेस नोट : Download Now
  • Application Apply Online – 19 July 2023
  • Application Apply Online Last Date -18 August Extended To 21 August 2023
  • Apply Online – Click Here 
  • Notification – Download Now
  • Official Website – Click Here 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें