Rajasthan High court LDC Bharti Cancel राजस्थान हाई कोर्ट एलडीसी 1760 पदों वाली भर्ती रद्द नोटिस जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan High court LDC Bharti Cancel राजस्थान हाई कोर्ट एलडीसी 1760 पदों वाली भर्ती रद्द नोटिस जारी : यदि आपने राजस्थान हाई कोर्ट एलडीसी भर्ती के लिए परीक्षा में हिस्सा लिया था तो आपके लिए आज एक बहुत जरूरी नोटिस विभाग द्वारा जारी किया गया है । आपको बता दें कि राजस्थान हाई कोर्ट एलडीसी भर्ती को रद्द कर दिया गया है ।

आपको अवगत करवाया जाए कि एलडीसी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 1 अक्टूबर 2020 से 1 नवंबर 2020  तक भरवाए गए थे एवं इसकी परीक्षा का आयोजन 1760 पदों के लिए 13 मार्च 2022 को किया गया था । परीक्षा के बाद इसका रिजल्ट भी जारी हो गया था और आज दिनांक 3 जून 2022 को इस भर्ती को रद्द कर दिया गया । विभाग द्वारा परीक्षा को रद्द करने का कारण हाई कोर्ट की तरफ से पेपर लीक होना बताया गया है ।

राजस्थान हाई कोर्ट एलडीसी 1760 पदों वाली भर्ती रद्द
राजस्थान हाई कोर्ट एलडीसी 1760 पदों वाली भर्ती रद्द

Rajasthan High court Bharti Cancel Official Notice

राजस्थान हाई कोर्ट द्वारा अभी की सबसे ब्रेकिंग न्यूज़ निकल के आ रही है कि आज दिनांक 3 जून 2022 को हाई कोर्ट द्वारा राजस्थान हाई कोर्ट एलडीसी 1760 पदों वाली भर्ती रद्द कर दी है । परीक्षा को रद्द करने का कारण हाई कोर्ट की तरफ से पेपर लीक होना बताया गया है ।

Rajasthan HC LDC Bharti Cancel News

राजस्थान हाई कोर्ट एलडीसी भर्ती को रद्द कर दिया है एवं इसके लिए नई विज्ञप्ति जल्द जारी कर दी जाएगी इसके लिए राजस्थान हाईकोर्ट ने एक नोटिस जारी कर दिया है उसकी लिंक आपको नीचे दी हुई है वहां से डाउनलोड करके आप पूरी जानकारी देख सकते ।

पहले विज्ञापन के तहत आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को शुल्क और आयु में छूट सहित आवश्यक सुरक्षा उपाय प्रदान करने वाला एक नया विज्ञापन जल्द ही जारी किया जाएगा।

Rajasthan High court LDC Bharti Cancel Important Links

Rajasthan High court LDC Vacancy Cancel Notice Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment