रद्द हुई पुरी राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2022 .. सभी पेपर आउट हुए आज तक की न्यूज स्लाइड की क्या है सत्यता

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रद्द हुई पुरी राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2022 .. सभी पेपर आउट हुए आज तक की न्यूज स्लाइड की क्या है सत्यता : जी हां आज सुबह से आज तक की न्यूज स्लाइड वायरल हो रही है जिसमें लिखा है ” रद्द हुई पुरी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा ” 13 14 15 16 सभी पेपर आउट हुए अभी परीक्षा को रद्द किया । [ वायरल स्लाइड (फर्जी आज तक की न्यूज स्लाइड ) संलग्न हैं ]

रद्द हुई पुरी राजस्थान कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2022 .. सभी पेपर आउट हुए आज तक की न्यूज स्लाइड की क्या है सत्यता..
फर्जी आज तक की न्यूज स्लाइड सोशल मिडिया पर हो रही वायरल अभियार्थी हो रहें परेशान

आज तक की वायरल न्यूज स्लाइड की क्या है सत्यता

हमारी टीम द्वारा पता करने पर पाया गया कि ये ख़बर एडिटेड है और कुछ शरारती तत्वों द्वारा ऐसा किया गया है आज तक न्यूज़ चैनल ने अधिकारिक रूप से ऐसी कोई ख़बर प्रसारित नहीं की है और ना ही विभाग की तरफ़ से ऐसा कोई ख़बर सामने आया है अतः फर्जी आज तक की न्यूज स्लाइड  ख़बर पूर्णतः भ्रामक और गलत है ।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा हाल ही में संपूर्ण राजस्थान में 13 मई 14 मई 15 मई और 16 मई को राज्य के 470 परीक्षा केंद्रों पर प्रतिदिन 2 पारियों में आयोजित हुई थी जिसमें लगभग 15 लाख अभ्यर्थी शामिल हुए थें । गौरतलब है कि 14 मई की दुसरी पारी की परीक्षा से पहले पेपर बाहर वायरल हो गया था जों की बाद में पेपर रद्द कर दिया गया था ।

लेकिन अब सोशल मीडिया पर नेशनल मीडिया आज तक की न्यूज स्लाइड को इडिट करके कुछ शरारती तत्वों ने वायरल की है जिसमें 13 मई 14 मई 15 मई और 16 मई की संपूर्ण पेपर के रद्द होने की ख़बर वायरल हो रही है जिससे राजस्थान पुलिस कांस्टेबल के अभ्यर्थी असमंजस में नजर आ रहे हैं ।

4438 पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा में कुल 18.83 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था ।

अभी तक अधिकारिक रूप से सिर्फ 14 मई को आयोजित परीक्षा को रद्द किया गया है अतः अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि भ्रामक अफवाहों के चक्कर में नहीं आयें ।

ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट के लिए जुड़े हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से : Click Here

Join Telegram : Click Here

 

Leave a Comment