Summer Vacation Rajasthan 2022 राजस्थान के सरकारी और प्राइवेट स्कूलों की ग्रीष्मकालीन छुट्टियां 11 मई से शुरू होगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

राजस्थान के सरकारी और प्राइवेट स्कूलों का रिजल्ट 16 मई को और ग्रीष्मकालीन छुट्टियां 11 मई से शुरू होगी Summer Vacation Rajasthan 2022: राजस्थान में मई महीने में भीषण गर्मी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं । तेज धूप और लू के थपेड़ों ने जहां आम आदमी को बेहाल कर दिया है। वहीं शिक्षा विभाग ने लगातार बढ़ती गर्मी के बाद स्कूलों में गर्मी की छुट्टियों के समय को भी बदल दिया है। ऐसे में अब 17 मई से शुरू होने वाली गर्मी की छुट्टियां 7 दिन पहले 11 मई से ही शुरू हो जाएंगे। सोमवार रात माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के निदेशक गौरव अग्रवाल ने इसके आदेश जारी किए।

Rajasthan School Summer Vacations Notice
Rajasthan School Summer Vacations Notice

राजस्थान में सरकारी और प्राइवेट स्कूलों की परीक्षाएं खत्म हो चुकी है | अब सभी विद्यार्थी ग्रीष्मकालीन छुट्टियों का इंतजार कर रहे है | प्रदेश भर में राजस्थान के सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में 11 मई से ग्रीष्मकालीन अवकाश शुरू किए जाएंगे | 11 मई से 30 जून तक सभी स्कूलों में ग्रीष्मकालीन अवकाश रहेंगे ।

राजस्थान में Summer Vacation 11 मई से 30 जून तक रहेगा , अवकाश के लिए प्राचार्यों को जारी आदेश में बताया गया है कि सक्षम स्तर पर मंजूरी मिल गई है जल्द नोटिस जारी होगा । राजस्थान स्कूल ग्रीष्मकालीन अवकाश नोटिस वेबसाइट पर जारी हो चुका है । ऑफिशियल लेटेस्ट अपडेट के लिए जुड़े रहे हमारे साथ ।

Rajasthan All School Summer Vacation 2022 Notice

राजस्थान में स्कूलों के ग्रीष्मकालीन अवकाश की घोषणा हो चुकी है । राजस्थान के सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में 11 मई से 30 जून तक ग्रीष्मकालीन अवकाश रहेगा । यह घोषणा विभाग द्वारा ऑफिसियल नोटिस जारी करके किया गया है । Rajasthan Summer Vacation Notice Download करने का लिंक नीचे दिया हुआ है ।

Summer Vacation in Rajasthan in Hindi (Garmiyo Ki Chhutiya Rajasthan 2022)

राजस्थान के सभी स्कूलों में 11 मई से ग्रीष्मकालीन अवकाश शुरू होंगे। यह ग्रीष्मकालीन अवकाश 11 मई से 30 जून तक रहेगा । फिर इसके बाद नए सत्र का प्रारंभ होगा । पहले 17 मई से अवकाश की घोषणा हुई थी लेकिन गर्मी के कारण सरकार ने 7 दिन पहले ही गर्मियों की छुट्टियां कर दी है ।

Rajasthan School Summer Vacations Kab Hoga Latest Update & Links

School summer holidays 2022 Rajasthan 11 May – 30 June
Rajasthan School summer Vacation 2022 Notice Click Here
RBSE News Telegram Channel Join Now
RBSE News WhatsApp Join Now

 

Leave a Comment