RPSC PTI Admit Card 2023 राजस्थान सीनियर फिजिकल एजुकेशन टीचर के लिए एडमिट कार्ड जारी , यहां से डाउनलोड करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

RPSC PTI Admit Card 2023 राजस्थान सीनियर फिजिकल एजुकेशन टीचर के लिए एडमिट कार्ड जारी , यहां से डाउनलोड करे – आरबीएसई सीनियर फिजिकल एजुकेशन टीचर के लिए जो अभ्यर्थी एडमिट कार्ड को लेकर चिंतित है तथा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उन सभी को बता दें कि उनके एडमिट कार्ड 23 अप्रैल 2023 को जारी किए जाएंगे। राजस्थान सीनियर फिजिकल एजुकेशन टीचर एडमिट कार्ड 2023 जारी होने के बाद में अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकेंगे । RPSC PTI Admit Card 2023 , Rajasthan PTI Admit Card 2023 , RPSC PTI Admit Card 2023 Release Date , RPSC PTI Admit Card 2023 Kab Jari Honge आरपीएससी पीटीआई एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक तथा संपूर्ण प्रक्रिया नीचे दी हुई है । आरपीएससी पीटीआई सेकंड ग्रेड के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दी गई है ।

RPSC PTI 2nd Grade Admit Card 2023 Download Link , RPSC PTI 2nd Grade Admit Card 2023 Check kaise kRe , RPSC PTI 2nd Grade Admit Card 2023 Name Wise Kaise Download Kare , RPSC PTI 2nd Grade Admit Card 2023 Download Process , Rajasthan PTI 2nd Grade Admit Card 2023 Download Link आरपीएससी पीटीआई सेकंड ग्रेड एडमिट कार्ड 2023 अभ्यर्थी नीचे दिए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं ।

RPSC PTI 2nd Grade Admit Card 2023 Overview

Department Name Rajasthan Public Service Commission (RPSC)
Name Of Exam Senior Physical Education Teacher Exam 2023
Total Posts 461 Post
Exam Date 30 April 2023
Exam Mode offline
Language Hindi
Date Of Issue Of Admit Card 27 April 2023
Official Website rpsc.gov.in
RPSC PTI Admit Card 2023 राजस्थान सीनियर फिजिकल एजुकेशन टीचर एडमिट कार्ड 2023
RPSC PTI Admit Card 2023 राजस्थान सीनियर फिजिकल एजुकेशन टीचर एडमिट कार्ड 2023

RPSC PTI Admit Card 2023 Latest News

आरपीएससी पीटीआई एडमिट कार्ड 27 अप्रैल 2023 को जारी कर दिया जाएंगे एडमिट कार्ड जारी कर दिए है ।अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकेंगे । आरपीएससी पीटीआई भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 जुलाई से 13 अगस्त 2022 तक भरवाए गए थे। आरबीएसई सीनियर फिजिकल एजुकेशन टीचर के 461 पदों के लिए भर्ती का आयोजन किया जा रहा है । आरपीएससी पीटीआई भर्ती परीक्षा का आयोजन 30 अप्रैल 2023 को किया जाएगा । जो धरती इस परीक्षा में शामिल हो रहे हैं वे सभी अभ्यर्थी एडमिट कार्ड को लेकर इंतजार कर रहे हैं उनके एडमिट कार्ड जैसे ही जारी होंगे हम एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध करवा देंगे वहां से अपडेट एडमिट कार्ड को आसानी से डाउनलोड कर सकेंगे ।

RPSC PTI 2nd Grade Admit Card 2023 Kab Jari hoga

आरपीएससी सेकंड ग्रेड एडमिट कार्ड 2023 कब जारी होंगे यह सभी अभ्यर्थी का मन में सवाल है जो आरपीएससी सेकंड ग्रेड परीक्षा में शामिल हो रहे हैं । आरपीएससी सेकंड ग्रेड एडमिट कार्ड 2023 जारी होने को लेकर यह सूचना है कि उनके एडमिट कार्ड 23 अप्रैल 2023 को जारी कर दिए जाएंगे। जिसके लिए परीक्षा का आयोजन 30 अप्रैल 2023 को किया जाएगा। जो व्यक्ति इस परीक्षा में शामिल होते हैं उन सभी को यह सलाह दी जा रही है कि एडमिट कार्ड जारी होते ही तुरंत डाउनलोड कर दें तथा एक अच्छे भाई पेपर पर उसका प्रिंट आउट कैसे निकाले जब आप परीक्षा केंद्र जाते हैं तो एडमिट कार्ड अवश्य साथ में लेकर जाए अन्यथा आप को परीक्षा में बैठने नहीं दिया जाएगा इसके अलावा एडमिट कार्ड के अलावा आप अपना मूल दस्तावेज भी साथ लेकर जरूर जाए । साथ ही परीक्षा केंद्र पर 60 मिनट पूर्व पहुंचे क्योंकि परीक्षा केंद्र के दरवाजे 60 मिनट पहले ही बंद कर दिए जाएंगे ।

RPSC PTI Admit Card 2023 Check Details

आरपीएससी पीटीआई एडमिट कार्ड 2023 जारी होने के बाद में सभी अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि नीचे जो जानकारी आपको चेक करने के लिए जा रही है उस जानकारी को अवश्य सेट कर ले और यदि किसी भी प्रकार की कोई गलती है तो आरपीएससी की साइट पर जाकर कांटेक्ट अवश्य करें ।

  • Examinee’s Name
  • Roll Number Of The Candidate
  • Your Application Number
  • Date Of Birth Of The Candidate
  • Father’s Name
  • Your photo and signature
  • Name and address of the exam center
  • Exam Time And Exam Time
  • Exam name and details
  • Important instructions related to examination, etc.

RPSC PTI Admit Card 2023 Name Wise Kaise Download Kare

बहुत से व्यक्ति ऐसे हैं जिनके पास में आरपीएससी पीटीआई एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए एप्लीकेशन नंबर नहीं है तो वह सभी अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वो एडमिट कार्ड एसएसओ आईडी से डाउनलोड कर सकते हैं जिसकी संपूर्ण स्टेप बाय स्टेप जानकारी दी जा रही है । जो अभ्यर्थी RPSC PTI Admit Card 2023 का एडमिट कार्ड नाम से डाउनलोड करना चाहते हैं वे नीचे दिए हुए प्रोसेस को फॉलो करके आसानी से RPSC PTI Admit Card 2023 का एडमिट कार्ड नाम से डाउनलोड कर पाएंगे। अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि अभ्यर्थी परीक्षा तिथि का इंतजार न करते हुए एडमिट कार्ड को तुरंत डाउनलोड कर दें ताकि लास्ट में ऑफिशियल वेबसाइट डाउन होने में एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने में कोई परेशानी ना हो । RPSC PTI Admit Card 2023 के एडमिट कार्ड नाम से डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए हुए स्टेप्स को फॉलो करे।

  • सबसे पहले अभ्यर्थी को Rajasthan SSO की वेबसाइट पर जाना होगा।
  • इसके बाद में आपको Recruitment पोर्टल पर क्लिक करना है।
  • अब आपको Admit Card सेक्शन पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद में आपको RPSC PTI Admit Card 2023 पर क्लिक करना है।
  • फिर आपकी स्क्रीन पर एडमिट कार्ड आ जाएगा इस एडमिट कार्ड को आप प्रिंट आउट निकलवा ले ।

How To Download RPSC PTI Admit Card 2023

आरपीएससी पीटीआई सेकंड ग्रेड एडमिट कार्ड  2023 जारी होने के बाद में सभी अभ्यर्थियों का मन में सवाल होता है कि एडमिट कार्ड को कैसे डाउनलोड करना है उनके लिए हमने नीचे स्टेप बाय स्टेप जानकारी उपलब्ध करवा दी है अभ्यर्थी नीचे दी हुई जानकारी को पढ़कर आसानी से आरपीएससी पीटीआई सेकंड ग्रेड एडमिट कार्ड  2023 के एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर पाएंगे । आरपीएससी पीटीआई सेकंड ग्रेड एडमिट कार्ड  2023 के एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध करवा दिया है तथा संपूर्ण प्रोसेस भी नीचे उपलब्ध करवा दिया है अभ्यर्थी नीचे दिए हुए प्रोसेस को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ।

  • सबसे पहले RPSC की ऑफिसियल वेबसाईट पर जाना होगा ।
  • यहाँ पर ऊपर दिए गए Candidate’s Information’ Tab पर क्लिक करना है ।
  • इसके बाद नीचे की ओर Exam Dashboard पर क्लिक करना है ।
  • अब आपके सामने एक नया पेज ओपन होगा जिसमे आपको RPSC PTI Admit Card 2023 Link पर क्लिक करना है ।
  • यहाँ अब आपको फॉर्म रजिस्ट्रेशन नंबर व जन्मतिथि डालकर सबमिट कर देना है ।
  • अब आपकी स्क्रीन पर एडमिट कार्ड आ जाएगा उम्मीद्वारों को सलाह दी जाती है कि इस एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट निकलवा ले ।

RPSC PTI Admit Card 2023 Important Links

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें
RPSC PTI Admit Card 2023 Download Available 27 April 2023
RPSC PTI Admit Card 2023 Download  Click Here 
RPSC PTI Admit Card 2023 Name Wise Download Click Here
RPSC PTI Admit Card 2023 Notice Click Here
Official Website Click Here
Join Whatsapp Group Click Here
Join Telegram Click Here

RPSC PTI Admit Card 2023 कब जारी होंगे?

राजस्थान पीटीआई एडमिट कार्ड 2023 जारी हो चुके है।

Rajasthan PTI Admit Card 2023 कैसे डाउनलोड करे ?

RPSC PTI Admit Card 2023 डाउनलोड करने के लिए सम्पूर्ण जानकारी और सीधा लिंक ऊपर दिया गया है।