RPSC College Librarian and PTI New Recruitment 2023 आरपीएससी लाइब्रेरियन और पीटीआई के 494 पदों पर नई भर्ती का नोटिफिकेशन होगा जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

RPSC College Librarian and PTI New Recruitment 2023 आरपीएससी लाइब्रेरियन और पीटीआई के 494 पदों पर नई भर्ती का नोटिफिकेशन होगा जारी : जो अभ्यर्थी राजस्थान में आरपीएससी कॉलेज लाइब्रेरियन और पीटीआई के पदों हेतु नई भर्ती का इंतजार कर रहे हैं उन सभी के लिए अच्छी खबर है कि राजस्थान लाइब्रेरियन और पीटीआई के 494 पदों पर नई भर्ती का नोटिफिकेशन एक या दो दिनों में जारी होने वाला है इसकी जानकारी राजस्थान एकीकृत बेरोजगार महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने दी। इन भर्ती है तू जैसे नोटिफिकेशन जारी होगा इसकी सूचना आपको दे दी जाएगी इसलिए अभी तक हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन नहीं किया है तो आज ही हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर ले ।

तो आप सभी को बता दे की नोटिफिकेशन जारी हो गया है आज ही आवेदन करें –

RPSC College Librarian and PTI New Recruitment 2023
RPSC College Librarian and PTI New Recruitment 2023

RPSC College Librarian and PTI New Recruitment 2023

सरकारी कॉलेजों शिक्षा की लाइब्रेरियन के 247 और पीटीआई के 247 पद भरने के लिए वित्तीय स्वीकृति के डेढ़ साल बाद भी भर्ती प्रक्रिया शुरू नहीं की जा सकी है। सरकार ने पिछले साल फरवरी में भर्ती के आदेश जारी किए थे। इसी साल 29 मई को अभ्यर्थना भी भिजवा दी, फिर भी आरपीएससी ने विज्ञापन तक जारी नहीं किए हैं।मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में सरकार ने इन भर्तियों का अनुमोदन किया था। सीएम गहलोत खुद कहते आ रहे हैं कि आप मांगते -मांगते थक जाएंगे, लेकिन मैं देते-देते नहीं थकूंगा। इसके बावजूद आरपीएससी ने तीन माह बीत जाने के बाद अभी तक विज्ञापन तक जारी नहीं किया है। उसके बाद में बेरोजगार अभ्यर्थी भी बार-बार आरपीएससी से इस भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी करने हेतु निवेदन कर रहे थे उसके बाद में बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने भी इसके लिए बार-बार आरपीएससी कार्यालय जाकर ज्ञापन भी दिया था उसके बाद उपेन यादव ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि एक या दो दिन में आरपीएससी लाइब्रेरियन और पीटीआई के 494 पदों पर नई भर्ती का नोटिफिकेशन जल्द से जल्द जारी किया जाएगा ।

RPSC College Librarian Recruitment 2023

आप सभी को बता दे की राजस्थान में आरएसपीसी कॉलेज लाइब्रेरियन के 247 पदों पर नई भर्ती का नोटिफिकेशन जल्द जारी होने वाला है इसके लिए आवेदन जैसे ही शुरू होंगे इसकी सूचना आपको दे दी जाएगी तथा इस भर्ती में आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता तथा आवेदन करने के लिए आयु सीमा की संपूर्ण जानकारी दी हमारे द्वारा एक नई पोस्ट बनाकर आपको दे दी जाएगी इसलिए अभी तक हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन नहीं किया है तो आज ही कर ले  ।

RPSC College PTI Recruitment 2023

राजस्थान में कॉलेज शिक्षा में पीटीआई के 247 पदों पर नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी होने वाला है इसकी उपेन यादव ने इसकी जानकारी दी है । उपेन यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि 1- 2 दिन में (आज या कल या फिर सोमवार को ) कॉलेज शिक्षा की लाइब्रेरियन पीटीआई भर्ती की विज्ञप्ति जारी हो जाएगी अथक प्रयासों से 30 साल बाद कॉलेज शिक्षा में पीटीआई लाइब्रेरियन भर्ती की विज्ञप्ति जारी हो रही है । आप भी हमारी वेबसाइट पर समय-समय पर विजिट करते हैं ताकि आपको इन नई भर्तियों के बारे में लेटेस्ट जानकारी आपको सबसे पहले मिलती रहे ।

तो आप सभी को बता दे की नोटिफिकेशन जारी हो गया है आज ही आवेदन करें –

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें