REET Main Exam Date Cancel फरवरी में आयोजित होने वाली रीट की मुख्य परीक्षा कैंसिल अब इस तारीख को होगी परीक्षा यहां से देखे संपूर्ण जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

REET Main Exam Date Cancel फरवरी में आयोजित होने वाली रीट की मुख्य परीक्षा कैंसिल अब इस तारीख को होगी परीक्षा यहां से देखे संपूर्ण जानकारी – रीट मुख्य परीक्षा 2022 के लिए इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए आज एक महत्वपूर्ण खबर आई है । राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया की अध्यापक भर्ती परीक्षा 4-5 फरवरी को आयोजित नहीं करवाई जाएगी और लेवल 2 में अतिरिक्त 1500 पद भी बढाये जाएंगे, इसके लिए पदों की वित्तीय स्वीकृति के लिए फाइनेंस में फाइल भेज दी गई है अगर वह फाइल इसी सप्ताह आ गई तो फरवरी अंत या मार्च में परीक्षा हो सकती है और यदि नहीं आई तो परीक्षा के समय में लेट हो सकती सकती है। रीट मुख्य परीक्षा कब आयोजित होगी यह आप सभी जानना चाहते हैं । जैसे ही रीट परीक्षा के लिए नई परीक्षा तिथि जारी होगी हम यहां पर आपको रीट मुख्य परीक्षा की नई परीक्षा तिथि उपलब्ध करवा देंगे।

REET Main Exam Date Cancel
REET Main Exam Date Cancel

REET Main Exam Date Cancel : क्या फरवरी में नहीं होगी आयोजित रीट की मुख्य परीक्षा

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेंद्र यादव ने 30 नवंबर 2022 को ट्वीट करके जानकारी दी कि अध्यापक भर्ती परीक्षा 4-5 फरवरी को आयोजित नहीं करवाई जाएगी और लेवल 2 में अतिरिक्त 1500 पद भी बढाये जाएंगे, इसके लिए पदों की वित्तीय स्वीकृति के लिए फाइनेंस में फाइल भेज दी गई है अगर वह फाइल इसी सप्ताह आ गई तो फरवरी अंत या मार्च में परीक्षा हो सकती है।  आप सभी रीट मुख्य परीक्षा की अच्छी तैयारी कर रहे होंगे तथा रीट मुख्य परीक्षा का इंतजार कर रहे होंगे । जैसे ही रीट की नई परीक्षा तिथि घोषित होगी हम यहां परीक्षा तिथि की जानकारी उपलब्ध करवा देंगे , इसलिए समय-समय पर हमारी टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप के साथ जुड़े रहे और इस वेबसाइट पर विजिट करते रहें ।

REET Main Exam Date Cancel : level-2 के 1500 पदों की संख्या बढ़ाई जाएंगी

रीट मुख्य परीक्षा 4 व 5 फरवरी को आयोजित नहीं होगी और level-2 के 1500 पदों की संख्या बढ़ाई जाएंगी लेवल-1 में कोई पद कम नहीं होगा । इसकी जानकारी राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने दी । जैसे ही रीट मुख्य परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी होगा हम हमारी वेबसाइट पर नोटिफिकेशन को अपडेट कर देंगे जिसकी जानकारी सबसे पहले आपको टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप पर दी जाएगी यदि आपने अभी तक हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन नहीं किया है तो नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से ज्वाइन कर सकते हैं।

यह भी देखे >>> Rajasthan 3rd Grade Teacher Syllabus 2022 राजस्थान थर्ड ग्रेड टीचर भर्ती का सिलेबस जारी [REET Main]

REET Main Exam Date Cancel Latest FaQs

क्या रीट की परीक्षा 4 और 5 फरवरी 2023 को आयोजित नहीं होगी?

रीट मुख्य परीक्षा 2023 का आयोजन 4 और 5 फरवरी 2023 को प्रस्तावित है। लेकिन वर्तमान में उपेन यादव द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इन तिथियों पर मुख्य परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा, जल्द ही नई परीक्षा तिथि जारी की जाएगी।

रीट मुख्य परीक्षा 2023 कब आयोजित होगी?

जैसे ही रीट मुख्य परीक्षा 2023 से रिलेटेड नई अपडेट हमारे पास उपलब्ध होती है हम यहां पर अपडेट कर देंगे ।