REET 2022 आवेदन का एक और मौका आज ही फ़ॉर्म भरें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

REET 2022 आवेदन का एक और मौका आज ही फ़ॉर्म भरें : राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से आयोजित की जाने वाली रीट भर्ती परीक्षा की आखिरी तारीख चली गई है ।रीट का फार्म भरने की आखिरी तारीख 23 मई रखी गई थी लेकिन चालान जमा कराने की दिनांक 19 मई थी । फार्म भरने के बाद चालान जमा कराया जाता है, लेकिन चालान पहले जमा कराने से सैकड़ों अभ्यर्थी गलतफहमी का शिकार हो गए ।अब उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

रीट 2022 के निर्धारित समय में शुल्क जमा कराने के बावजूद चालान जनरेट नहीं हुआ । इस वजह से अभ्यर्थी फार्म नहीं भर पाए और आवेदन से वंचित रह गए । जो अभ्यर्थी फोरम से वंचित रह गए हैं या जिन्होंने फॉर्म नहीं भरा वह साला जनरेट करके अभी भी 2022 हेतु फॉर्म भर सकते हैं यह उनके लिए अंतिम मौका है अभ्यर्थी और इंतजार ना करें और जल्दी से अपना फॉर्म भर ले । नीचे संपूर्ण जानकारी दी हुई है । अन्तिम तिथि 5 जून रखी गई है ।

REET 2022 आवेदन का एक और मौका आज ही फ़ॉर्म भरें
REET 2022 आवेदन का एक और मौका आज ही फ़ॉर्म भरें

जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन नहीं किया था वो अब चालान जनरेट करके आवेदन कर सकते हैं लिंक एक्टिव हो गया । चालान जनरेट करके आवेदन करने का लिंक नीचे टेबल में दिया हुआ है वहां से अभ्यर्थी रीट 2022 में चालान जनरेट करके आवेदन कर सकते हैं ।

REET 2022 Application Important Links

Apply Online Click Here
REGARDING REOPENING OF CHALLAN & APPLICATION FORM Click Here
Official Website Click Here
Join Telegram/ WhatsApp Group Click Here

Leave a Comment