Rajasthan Shiksha Vibhag Samachar Whatsapp Channel Link 2023 Rajasthan Education News WhatsApp Channel Link राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार व्हाट्सएप चैनल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Shiksha Vibhag Samachar Whatsapp Channel Link 2023 Rajasthan Education News WhatsApp Channel Link राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार व्हाट्सएप चैनल : यदि आप भी परेशान हो गए हैं कि आपको विभिन्न भारतीयों रिज़ल्ट सिलेबस एडमिट कार्ड आदि का अपडेट सबसे पहले नहीं मिल रहा है तो अब आपको परेशान होने की कोई भी जरूरत नहीं है राजस्थान शिक्षा विभाग व्हाट्सएप चैनल की माध्यम से शिक्षा विभाग से रिलेटेड सभी भर्तियों , सिलेबस , रिजल्ट , एडमिट कार्ड ,आंसर की ,आदि की जानकारी व्हाट्सएप चैनल में शेयर करता है । यदि आप भी राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार के सभी अपडेट सबसे पहले अपने व्हाट्सएप में पाना चाहते हैं तो अब राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार का व्हाट्सएप चैनल भी आ चुका है वहां से आप राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार के सभी अपडेट व्हाट्सएप के माध्यम से पा सकते हैं । आप सभी को बता दे की व्हाट्सएप ग्रुप से व्हाट्सएप चैनल थोड़ा अलग है वहां पर आपके नंबर किसी को भी नहीं दिखाई देते हैं जिसके कारण आपकी प्राइवेसी बनी रहती है । इसके अलावा इन व्हाट्सएप चैनल के माध्यम से हम शिक्षा विभाग से जुड़ी सभी खबरें सबसे पहले आप तक पहुंचाते हैं । 

Rajasthan Shiksha Vibhag Samachar Whatsapp Channel Link

यदि आप राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार व्हाट्सएप चैनल से जुड़ना चाहते है तो नीचे दिए हुए बटन पर क्लिक करके जुड़ सकते है ।

 

Rajasthan Shiksha Vibhag Samachar Whatsapp Channel Link 2023

POLICE, SSC, DSSSB, IBPS, RSMSSB, BANK, CTET, Army, Navy, Air Force आदि से रिलेटेड सभी खबरें जैसे –भर्तियों , सिलेबस , रिजल्ट , एडमिट कार्ड ,आंसर की आदि की जानकारी हमारे व्हाट्सएप चैनल में प्रोवाइड करवाई जाती है । Rajasthan Shiksha Vibhag Samachar Whatsapp Channel Link, Rajasthan Shiksha Vibhag Samachar Whatsapp Channel Se Kaise Jude , Rajasthan Shiksha Vibhag Samachar Ki Khbar Whatsapp par kaise dekhe तो आप भी इन सभी की लेटेस्ट जानकारी सबसे पहले पाना चाहते हैं तो आज ही हमारे व्हाट्सएप चैनल को ज्वाइन कर ले वहां पर आपका नंबर भी हाइड रहेंगे इसके कारण आपके नंबर लीक होने की भी संभावना बहुत कम है तथा आपके सभी शिक्षा विभाग से रिलेटेड लेटेस्ट अपडेट आपको मिलते रहेंगे तो यदि आपको भी राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार व्हाट्सएप चैनल ज्वाइन करना है तो आज ही कर ले नीचे लिंक दिया हुआ है ।

Rajasthan Shiksha Vibhag Samachar Whatsapp Channel Link 2023 Rajasthan Education News WhatsApp Channel Link

तो यदि आप भी जाना चाहते हैं कि राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार व्हाट्सएप चैनल , व्हाट्सएप ग्रुप से कैसे अलग है तो इसके बारे में हमने नीचे कुछ पॉइंट्स दिए हुए हैं उनके माध्यम से आप समझ सकते हैं कि राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार का व्हाट्सएप चैनल व्हाट्सएप ग्रुप से कैसे अलग है ।

Rajasthan Shiksha Vibhag Samachar Whatsapp Channel Link
Rajasthan Shiksha Vibhag Samachar Whatsapp Channel Link
  • व्हाट्सएप चैनल का इनवाइट लिंक एक ही होता है जबकि व्हाट्सएप ग्रुप के इनवाइट लिंक प्रत्येक ग्रुप के लिए अलग-अलग होते हैं जिसके कारण यदि आप अपने दोस्तों को जोड़ना चाहते हैं तो व्हाट्सएप ग्रुप में आसानी से नहीं जोड़ पाए थे लेकिन अब राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार के व्हाट्सएप चैनल में बायो में जाकर दिए हुए लिंक को शेयर करके आप अपने दोस्तों को भी व्हाट्सएप चैनल में जोड़ सकते हैं ।
  • व्हाट्सएप ग्रुप में सदस्य जोड़ने की संख्या बहुत कम होती थी जिसके कारण यदि आप अपने दोस्तों को जोड़ना चाहते थे तो नहीं जुड़ पाए थे और उनको अलग ग्रुप में जुड़ना पड़ता था और आपको भी अलग ग्रुप में जुड़ना पड़ता था जिसके कारण आपको कुछ समस्या होती थी लेकिन अब व्हाट्सएप चैनल में हम अनलिमिटेड मेंबर्स को ऐड कर सकते हैं ।
  • पहले बहुत शिकायत आई थी कि व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से कोई लोग नंबर लेकर उसे नंबर पर फोन या मैसेज वगैरा करते हैं लेकिन अब लेकिन अब व्हाट्सएप चैनल में ना तो एडमिन और ना ही चैनल के मेंबर आपके नंबर को देख पाएंगे जिसके कारण आपके नंबर की प्राइवेसी बनी रहेगी।
  • व्हाट्सएप चैनल की एक ही इनवाइट लिंक आप आप जितना भी दोस्तों को राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार के चैनल में जुड़ना चाहते हैं उनको जोड़ सकते हैं।

Rajasthan Education News WhatsApp Channel Link 2023

Raj Exam News Whatsapp Channel Link 2023 , Rajasthan Education News Whatsapp Channel Link 2023 , Rajasthan BSTC Whatsapp Channel Link 2023 , Rajasthan PTET Whatsapp Channel Link 2023 , Rajasthan LDC Whatsapp Channel Link 2023 , Rajasthan Schemes Update Whatsapp Channel Link 2023 , Rajasthan education Updates Whatsapp Channel Link 2023  राजस्थान एजुकेशन न्यूज़ व्हाट्सएप चैनल बनाने का हमारा एक ही उद्देश्य है कि जो भी विभिन्न भर्तियों की तैयारी कर रहे हैं उन सभी को भर्तियों रिलेटेड लेटेस्ट जानकारी सबसे पहले मिलती रहे । बहुत से अभ्यर्थी ऐसे होते हैं जिनके पास में टेक्निकल नॉलेज नहीं होने के कारण उनका समय पर विभिन्न भारतीयों की जानकारी नहीं मिल पाती है तथा वह उन भर्तियों से वंचित रह पाते हैं जिसके कारण हमने व्हाट्सएप चैनल का निर्माण किया है वहां पर हम सभी भर्तियों की सभी लेटेस्ट जानकारी प्रोवाइड करवाते हैं ।

इसके अलावा आप सभी को बता दे की राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार व्हाट्सएप चैनल पर ही नहीं व्हाट्सएप ग्रुप पर भी न्यूज़ प्रोवाइड करवाता है जिसमें राजस्थान शिक्षा विभाग समाचार के व्हाट्सएप ग्रुप में बहुत सारे मेंबर जुड़े हुए हैं । और टेलीग्राम पर भी हमारी न्यूज़ प्रोवाइड करवाई जाती है तो टेलीग्राम को भी ज्वाइन करना ना भूले!!

Join Telegram Channel for Update