Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Forester Exam 2022 राजस्थान वनपाल परीक्षा 2022 के लिए सभी विद्यार्थियों को मिलेगी निशुल्क बस यात्रा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Forester Exam 2022 राजस्थान वनपाल परीक्षा 2022 के लिए सभी विद्यार्थियों को मिलेगी निशुल्क बस यात्रा : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा द्वारा वनपाल और वनरक्षक भर्ती परीक्षाओं की तिथियां पहले ही घोषित कर दी है । वनपाल सीधी भर्ती 2022 का आयोजन 6 नवंबर 2022 को प्रथम शिफ्ट में 10 बजे से 12 बजे तक और सेकंड शिफ्ट में 2:30 से 4:30 बजे तक किया जाएगा  । परीक्षा के आयोजन के 1 दिन पूर्व से अभ्यर्थियों को राजस्थान रोडवेज में निशुल्क यात्रा की सुविधा मिलेगी ।

राजस्थान वनपाल परीक्षा 2022 के लिए सभी विद्यार्थियों को मिलेगी निशुल्क बस यात्रा
राजस्थान वनपाल परीक्षा 2022 के लिए सभी विद्यार्थियों को मिलेगी निशुल्क बस यात्रा

यह नि:शुल्क यात्रा अभ्यर्थी एक बार आपके निवास स्थान से परीक्षा केंद्र तक एवं एक बार परीक्षा केंद्र से निवास स्थान तक फ्री में कर सकते हैं । निशुल्क यात्रा अभ्यर्थी को राजस्थान वनपाल एग्जाम का एडमिट कार्ड दिखाकर किया जा सकता है । यह Bus Free Travel केवल अभ्यर्थी के लिए होगी यदि उनके परिवार वाले कोई साथ में जाते हैं तो उनको टिकट लेकर यात्रा करनी होगी ।

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Forester Exam 2022
Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Forester Exam 2022

Free Travel For Rajasthan Forester Exam 2022

How To Get Free Travel Ticket For Rajasthan Forester Exam 2022,Free Travel For Rajasthan Forester Exam 2022,Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Forester Exam 2022, Rajasthan Forester Exam Students Free Travel Notice,Bus Free Travel राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा द्वारा वनपाल और वनरक्षक भर्ती परीक्षाओं की तिथियां पहले ही घोषित कर दी है । वनपाल सीधी भर्ती 2022 का आयोजन 6 नवंबर 2022 को प्रथम शिफ्ट में 10 बजे से 12 बजे तक और सेकंड शिफ्ट में 2:30 से 4:30 बजे तक किया जाएगा । परीक्षा के दौरान राजस्थान वनपाल में परीक्षा दे रहे अभ्यर्थियों के लिए निशुल्क बस यात्रा की सुविधा की गई है।

जो अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड दिखाकर कर सकते है । निशुल्क यात्रा करने के लिए अभ्यर्थी के पास एडमिट कार्ड होना जरूरी है । यह नि:शुल्क यात्रा अभ्यर्थी एक बार आपके निवास स्थान से परीक्षा केंद्र तक एवं एक बार परीक्षा केंद्र से निवास स्थान तक फ्री में कर सकते हैं ।

Rajasthan Forester Exam Admit Card 2022

राजस्थान वनपाल एग्जाम में परीक्षार्थियों को राजस्थान रोडवेज में निशुल्क यात्रा करने के लिए एडमिट कार्ड का होना जरूरी है। आपको बता दे की राजस्थान वनपाल के एडमिट कार्ड जारी हो चुके है जिन्हे आप दी हुई लिंक से डाउनलोड कर सकते हो ।

राजस्थान वनपाल के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करे : 

राजस्थान वनपाल एग्जाम में परीक्षार्थियों को राजस्थान रोडवेज में मिलेगी निशुल्क यात्रा की सुविधा

  • राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा द्वारा वनपाल और वनरक्षक भर्ती परीक्षाओं की तिथियां पहले ही घोषित कर दी है । वनपाल सीधी भर्ती 2022 का आयोजन 6 नवंबर 2022 को प्रथम शिफ्ट में 10 बजे से 12 बजे तक और सेकंड शिफ्ट में 2:30 से 4:30 बजे तक किया जाना है ।
  • इस परीक्षाओं में सम्मिलित होने हेतु परीक्षार्थियों को निःशुल्क यात्रा की सुविधा निवास स्थान से केन्द्र वाले शहर तक आने एवं परीक्षा पश्चात् केन्द्र वाले शहर से निवास स्थान तक जाने हेतु निःशुल्क यात्रा सुविधा प्रवेश पत्र के आधार पर परीक्षा दिवस के एक दिन पूर्व एवं परीक्षा समाप्ति के एक दिन पश्चात् तक देय होगी।
  • बस यात्रा का उद्देश्य परीक्षा के लिए जाने एवं आने के लिए ही होगा।
  • परीक्षार्थी को यह सुविधा एक बार निवास स्थान से परीक्षा केन्द्र पर जाने के लिए एवं एक बार परीक्षा केन्द्र से निवास स्थान तक आने के लिए ही देय होगी।
  • यह छूट केवल परीक्षार्थियों के लिए ही होगी, उनके परिवार के सदस्यों को नियमानुसार टिकिट लेकर यात्रा करनी होगी।
  • यह सुविधा प्राप्त करने के लिए परीक्षार्थियो को प्रवेश पत्र बस परिचालक/टिकिट काउन्टर पर बुकिंग क्लर्क को दिखाना अनिवार्य होगा ताकि शून्य राशि का टिकिट बनाया जा सकें।
  • यात्रा के समय परीक्षार्थी को फोटो युक्त आईडी साथ में रखना अनिवार्य होगा।
  • यदि परीक्षार्थी के गांव/शहर से परीक्षा केन्द्र तक जाने एवं वापस आने के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध नहीं है तो यह एक से अधिक कनेक्टिंग बस का उपयोग कर सकते हैं ।
  • परन्तु यात्रा का उद्देश्य इस परीक्षा के लिए जाना एवं वहां से वापस आना ही होना आवश्यक है।

How To Get Free Travel Ticket For Rajasthan Forester Exam 2022

जो अभ्यर्थी राजस्थान वनपाल परीक्षा हेतु फ्री यात्रा करना चाहते हैं उनके पास में वनपाल का एडमिट कार्ड होना जरूरी है वनपाल का एडमिट कार्ड साथ में होने पर वह परीक्षा से 1 दिन पूर्व एवम 1 दिन पश्चात एक बार आपके निवास स्थान से परीक्षा केंद्र तक एवं एक बार परीक्षा केंद्र से निवास स्थान तक फ्री में कर सकते हैं ।

अपनी आईडी प्रूफ के रूप में आप अपनी किसी बोर्ड कक्षा की मार्कशीट, आधार कार्ड, पैन कार्ड एवं वोटर आईडी कार्ड जैसा कुछ भी प्रयोग में ले सकते हैं। जो अभ्यर्थी राजस्थान वनपाल परीक्षा में शामिल हो रहे है वे फ्री यात्रा कर पाएंगे उनके परिवार वाले यदि साथ में है तो वे फ्री में यात्रा नही कर पाएंगे उनको टिकट का भुगतान करना पड़ेगा।

Rajasthan Roadways Bus Free Travel Important Links

Free Travel Official Notice ऊपर फोटो दिया हुआ है
Download Admit Card New Click Here
Join WhatsApp  Click Here
Join Telegram  Click Here

 

Leave a Comment