Rajasthan Mahatma Gandhi NREGA Yojana Contract Recruitment 2023 राजस्थान में संविदा के आधार पर 2600 पदों पर नई भर्ती , मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Mahatma Gandhi NREGA Yojana Contract Recruitment 2023 राजस्थान में संविदा के आधार पर 2600 पदों पर नई भर्ती , मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी :  महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना ग्रामीण क्षेत्र के विकास के साथ ही स्थानीय स्तर पर रोजगार सृजन में महत्वपूर्ण साबित हुई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महात्मा गांधी नरेगा योजना के तहत कार्यात्मक आवश्यकता को देखते हुए ब्लॉक एवं ग्राम पंचायत स्तर पर कनिष्ठ तकनीकी सहायक के 2200 और लेखा सहायक के 400 रिक्त पदों को संविदा के आधार पर भरे जाने की मंजूरी दी है। इन कार्मिकों को मानदेय महात्मा गांधी नरेगा के मद से ही दिया जाएगा ।

Rajasthan Mahatma Gandhi NREGA Yojana Contract Recruitment 2023
Rajasthan Mahatma Gandhi NREGA Yojana Contract Recruitment 2023

Rajasthan Mahatma Gandhi NREGA Yojana Contract Recruitment 2023 Latest News

राजस्थान महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार योजना के तहत संविदा के आधार पर भर्ती निकाली जाएगी यह भर्ती कुल 2600 पदों के लिए होगी इसके लिए मुख्यमंत्री द्वारा मंजूरी भी दे दी गई है। ब्लॉक एवं ग्राम पंचायत स्तर पर कनिष्ठ तकनीकी सहायक के 2200 और लेखा सहायक के 400 रिक्त पदों को संविदा के आधार पर भरे जाने की मंजूरी दी है। जैसे ही इस भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाएंगे आपको सूचना दे दी जाएगी इसलिए समय-समय पर हमारी वेबसाइट पर विजिट करते रहे यहां लेटर जानकारी के लिए आप हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं वहां पर इस भर्ती से रिलेटेड संपूर्ण जानकारी आपको सबसे पहले प्रोवाइड करवाई जाएगी ।

Rajasthan Mahatma Gandhi NREGA Yojana Contract Recruitment 2023

राजस्थान महात्मा गांधी नरेगा योजना के तहत संविदा के आधार पर 2600 पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जल्द ही जारी कर दिया जाएगा इसके लिए मुख्यमंत्री द्वारा मंजूरी जारी कर दी गई है । इस भर्ती में कनिष्ठ तकनीकी सहायक के 2200 और लेखा सहायक के 400 पद रखे गए है। इस भर्ती का नोटिफिकेशन संविदा के आधार पर जारी किया जाएगा अर्थात यह भर्ती परमानेंट नहीं होगी इसमें कार्मिकों को संविदा के आधार पर पोस्ट पर लगाया जाएगा ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें