Gas Cylinder New Rate राजस्थान में अब गैस सिलेंडर ₹500 में मिलेगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gas Cylinder New Rate राजस्थान में अब गैस सिलेंडर ₹500 में मिलेगा – राजस्थान के लोगों के लिए अप्रैल के महीने की शुरूआत खास होने वाली है , क्योंकि राजस्थान के लोगों के लिए 1 अप्रैल से नियम बदलने वाले हैं । राजस्थान सरकार द्वारा नए बजट में घोषणा की गई थी अधिकतर घोषणा 1 अप्रैल से लागू होने वाली है । जिसमें एक मुख्य घोषणा है कि राजस्थान में लोगों को गैस सिलेंडर ₹500 में मिलेगा लेकिन वह गैस सिलेंडर किन-किन को ₹500 मिलेगा उसकी आपको संपूर्ण जानकारी नीचे दी जा रही है ।

Gas Cylinder New Rate
Gas Cylinder New Rate

lpg cylinder price,lpg cylinder,gas cylinder april month price,lpg cylinder price,lpg cylinder price today,lpg gas cylinder price hike,gas cylinder price today,,gas cylinder,lpg cylinder price hike today or not ,gas cylinder price hike,lpg gas cylinder, cylinder price new in Rajasthan , lpg cylinder price in Rajasthan

1 अप्रैल से गैस सिलेंडर सिर्फ ₹500 में मिलेगा

Gas Cylinder New Rate in Rajasthan राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा बजट पेश किया गया था उस बजट में एक मुख्य घोषणा की गई थी कि राजस्थान में महिलाओं को गैस सिलेंडर ₹500 में मिलेगा । उस घोषणा के बाद सभी लोग इसके लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि रु 500 में गैस सिलेंडर कब से मिलेगा तो उनको बता दें कि जिनके परिवार में उज्ज्वला योजना है उनको गैस सिलेंडर एक अप्रैल से ₹500 में मिलेंगे ।

किनको मिलेगा 500 में सिलेंडर

आप सभी को मालूम होगा कि वर्तमान में गैस सिलेंडर के भाव बहुत तेज है उससे सभी लोग परेशान हैं लेकिन राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा एक बड़ी घोषणा की गई है । राजस्थान में 1 अप्रैल से बीपीएल धारकों को जो उज्ज्वला योजना से जुड़े हैं उन्हें एक साल में 12 गैस सिलेंडर मिलेंगे  ।

आप सभी को बता दिया जाए कि इस योजना के तहत उन्हीं परिवारों को ₹500 में गैस सिलेंडर उपलब्ध करवाया जाएगा जो उज्ज्वला योजना का लाभ उठा रहे हैं ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

Leave a Comment