Rajasthan Safai Karmchari Recruitment 2023 Postpone राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती स्थगित

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Safai Karmchari Recruitment 2023 Postpone राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती स्थगित – राजस्थान में बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए यह खबर दुखद हो सकती है क्योंकि राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती 2023 का जो नोटिफिकेशन जारी हुआ था उसको अगले आदेश तक स्थगित कर दिया गया है जिसकी जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी हुई है । विभाग द्वारा इस भर्ती को क्यों स्थगित किया गया है इसकी विस्तृत जानकारी नीचे दी हुई है लेकिन स्थगित करने का नोटिस जारी हो गया है जिसे अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

Rajasthan Safai Karmchari Recruitment 2023 Postpone

Rajasthan Safai Karmchari Recruitment 2023 Postpone News

जैसा कि आपने इंटरनेट पर न्यूज़ देखी होगी कि राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती को अगले आदेश तक पोस्टपोन यानी स्थगित कर दिया गया है और यह न्यूज़ एकदम सही है तथा विभाग ने इसके लिए ऑफिसियल नोटिस भी जारी कर दिया है जिसको आप नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं । विभाग ने प्रक्रिया को स्थगित करने के लिए कारण नहीं बताया है लेकिन अगले आदेश तक इस भर्ती को स्थगित करने के आदेश की पीडीएफ विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दी है ।

Rajasthan Safai Karmchari Recruitment 2023 Postpone Notice

राजस्थान सफाई कर्मचारी भर्ती 2023 का नोटिफिकेशन जारी हो चुका है यह नोटिफिकेशन कल 24797 पदों के लिए जारी हुआ था । ऑनलाइन आवेदन 16 अक्टूबर से शुरू होने थे लेकिन 17 अक्टूबर तक भरे जाने थे । ऑनलाईन आवेदन भरने की अवधि को अपरिहार्य कारणों से एतत् द्वारा स्थगित किया जाता है। उक्त भर्ती के ऑनलाईन आवेदन भरने की अवधि के संबंध में निर्धारित किये जाने पर आगामी तिथि यथा समय विभाग की वेबसाईट के माध्यम से अभ्यर्थियों को अवगत करा दिया जावेगा।

Rajasthan Safai Karmchari Recruitment 2023 Postpone Important Links

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें
Rajasthan Safai Karmchari Recruitment 2023 Postponed Notice Date 17 October 2023
Rajasthan Safai Karmchari Recruitment 2023 Postpone Order Click here
Official Website Click Here
Join Whatsapp Group Click Here
Join Telegram Click Here

Rajasthan Safai Karmchari Recruitment 2023 Postpone क्यों की गई है?

विभाग ने प्रक्रिया को स्थगित करने के लिए कारण नहीं बताया है लेकिन अगले आदेश तक इस भर्ती को स्थगित करने के आदेश की पीडीएफ विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दी है ।

Rajasthan Safai Karmchari Recruitment 2023 Postpone Notice कैसे डाउनलोड करे ?

Rajasthan Safai Karmchari Recruitment 2023 Postpone नोटिस डाउनलोड करने के लिए सम्पूर्ण जानकारी और सीधा लिंक ऊपर दिया गया है।