Shekhawati University Time Table 2023 शेखावटी यूनिवर्सिटी बीए , बीएससी , बीकॉम परीक्षा 2023 के लिए टाइम टेबल जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shekhawati University Time Table 2023 शेखावटी यूनिवर्सिटी बीए , बीएससी , बीकॉम परीक्षा 2023 के लिए टाइम टेबल जारी – शेखावाटी यूनिवर्सिटी मुख्य परीक्षा 2023 के लिए टाइम टेबल जारी हो चुका है जो अभ्यर्थी शेखावटी यूनिवर्सिटी के लिए परीक्षा में शामिल हो रहे हैं वे अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से अपने क्लास तथा कोर्स वाइज टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं । शेखावाटी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं 6 अप्रैल 2023 से शुरू हो रही है । शेखावाटी यूनिवर्सिटी सभी क्लास के लिए अलग अलग रखा गया है जिस की जानकारी आपको नीचे दी जा रही है । अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से शेखावाटी यूनिवर्सिटी b.a. बीएससी बीकॉम के लिए टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं ।

Shekhawati University Time Table 2023
Shekhawati University Time Table 2023

shekhawati university exam date 2023,shekhawati university, shekhawati University ug pg exam date 2023,pdusu pratical exam notice 2023 ug pg,college exam kab hogi 2023,shekhawati university exam 2023 , exam kab hogi 2023,shekhawati university exam time table 2023,shekhawati university ug exam time table 2023,all university exam time table 2023,shekhawati university exam time table,shekhawati university update,shekhawati university time table 2023

Shekhawati University BA,BSC, B.COM Time Table 2023 Latest News

शेखावाटी यूनिवर्सिटी b.a. फर्स्ट ईयर सेकंड ईयर फाइनल ईयर , शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीएससी फर्स्ट ईयर सेकंड ईयर फाइनल ईयर शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीकॉम फर्स्ट ईयर सेकंड ईयर फाइनल ईयर के लिए परीक्षा हेतु टाइम टेबल 20 मार्च 2023 को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है । स्टूडेंट्स नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं ।

Shekhawati University BA Time Table 2023 Download

शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीए यानी बैचलर ऑफ आर्ट्स के लिए मुख्य परीक्षा 2023 हेतु टाइम टेबल जारी हो चुका है जो अभ्यर्थी b.a. फर्स्ट ईयर सेकंड ईयर और फाइनल ईयर की परीक्षा में इस वर्ष शामिल होने के लिए जिन्होंने फॉर्म भरा है  वे अभ्यर्थी परीक्षा के लिए नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं। हमने नीचे शेखावाटी यूनिवर्सिटी b.a. फर्स्ट ईयर सेकंड ईयर फाइनल ईयर के लिए टाइम टेबल को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवा दिया है वहां से अभ्यर्थी टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं।

Shekhawati University BA 1st Year Time Table 2023

shekhawati university exam date 2023,b a first year exam date 2023,ba first year exam date 2023,bsc exam date 2023,ba 1st semester exam date 2023,shekhawati university,ba 1st year exam date 2023,bsc 1st year exam date 2023,b.com 1st year exam date 2023,ba exam date 2023,shekhawati university exam time table 2023,ba 1st year result 2023,ba first year ka time table,magadh university,ba 2023,allahabad university b.com 1st year शेखावाटी यूनिवर्सिटी b.a. की परीक्षा 6 अप्रैल 2023 से शुरू होगी। जिसका समय सुबह 11:00 से 12:00 बजे तक रहेगा। जो अभ्यर्थी शेखावाटी यूनिवर्सिटी b.a. फर्स्ट ईयर की परीक्षा में शामिल हो रहे हैं वे अभ्यर्थी विस्तृत टाइम टेबल नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं ।

Shekhawati University BA 2nd Year Time Table 2023

शेखावाटी यूनिवर्सिटी b.a. सेकंड ईयर के लिए परीक्षा हेतु विस्तरित और टाइम टेबल अधिकारिक वेबसाइट पर जारी हो चुका है m शेखावटी यूनिवर्सिटी b.a. सेकंड ईयर के लिए परीक्षा का समय शाम 3:00 बजे से 6:00 बजे तक रहेगा । अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से शेखावाटी यूनिवर्सिटी b.a. सेकंड ईयर के लिए टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं ।

Shekhawati University BA Final Year Time Table 2023

शेखावाटी यूनिवर्सिटी b.a. फाइनल ईयर 2023 के लिए टाइम टेबल जारी हो चुका है । परीक्षा का समय सुबह 7:00 से 10:00 बजे तक रहेगा। जो अभ्यर्थी शेखावाटी यूनिवर्सिटी b.a. फाइनल ईयर की परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं उन सभी को टाइम टेबल के बारे में जानकारी होना अति आवश्यक है । शेखावाटी यूनिवर्सिटी b.a. फाइनल ईयर के लिए टाइम टेबल अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं ।

Shekhawati University BSc Time Table 2023 Download

शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीएससी टाइम टेबल 2023 के लिए जो अभ्यर्थी काफी समय से इंतजार कर रहे हैं उन सभी के लिए इंतजार खत्म होने वाला है शेखावटी यूनिवर्सिटी द्वारा बीएससी फर्स्ट ईयर सेकंड ईयर फाइनल ईयर के लिए टाइम टेबल जारी हो चुका है। जो अभ्यर्थी शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीएससी टाइम टेबल 2023 को डाउनलोड करना चाहते हैं वे नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं ।

Shekhawati University BSc 1st Year Time Table 2023

शेखावटी यूनिवर्सिटी द्वारा बीएससी की परीक्षा 20 मार्च से शुरू हो रही है । जिसके लिए शेखावाटी यूनिवर्सिटी द्वारा विस्तृत टाइम टेबल जारी हो चुका है । शेखावटी यूनिवर्सिटी द्वारा बीएससी फर्स्ट ईयर की परीक्षा का आयोजन सुबह 11:00 से दोपहर 12:00 बजे तक किया जाएगा ।

Shekhawati University BSc 2nd Year Time Table 2023

शेखावाटी यूनिवर्सिटी द्वारा बीएससी फाइनल ईयर का टाइम टेबल जारी हो चुका है बीएससी फाइनल ईयर के लिए परीक्षा का आयोजन शाम को 3:00 से 6:00 बजे तक किया जाएगा । शेखावाटी यूनिवर्सिटी के लिए बीएससी सेकंड ईयर का टाइम टेबल अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं ।

Shekhawati University BSc Final Year Time Table 2023

शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीएससी फाइनल ईयर के लिए टाइम टेबल का इंतजार कर रहे सभी अभ्यर्थियों के लिए ऐसी खबर है कि उनके लिए बेसब्री का इंतजार खत्म हो चुका है तथा उनके लिए विषय टाइम टेबल जारी हो चुका है अभी अभी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से बीएससी फाइनल ईयर के लिए टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं। बीएससी फाइनल ईयर की परीक्षा का आयोजन सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे तक किया जाएगा।

Shekhawati University BCom Time Table 2023 Download

शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीकॉम परीक्षा 2023 हेतु मुख्य परीक्षा के लिए टाइम टेबल का इंतजार कर रहे सभी अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है कि उनका टाइम टेबल आधिकारिक वेबसाइट पर जारी हो चुका है । अभ्यर्थी शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीकॉम परीक्षा 2023 के लिए फर्स्ट ईयर सेकंड ईयर फाइनल ईयर के लिए टाइम टेबल अभ्यर्थी नीचे दिए हुए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

Shekhawati University BCom 1st Year Time Table 2023

शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीकॉम की मुख्य परीक्षा का आयोजन 12 अप्रैल से होगा । शेखावटी यूनिवर्सिटी बीकॉम फर्स्ट ईयर की परीक्षा का समय 11:00 बजे से 12:00 बजे तक रहेगा । शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीकॉम की परीक्षा हेतु अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं।

Shekhawati University BCom 2nd Year Time Table 2023

शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीकॉम सेकंड ईयर की परीक्षा का आयोजन होने का समय शाम 3:00 बजे से 6:00 बजे तक रहेगा जो अभ्यर्थी शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीकॉम सेकंड ईयर की परीक्षा में शामिल हो रहे हैं वे अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं ।

Shekhawati University BCom Final Year Time Table 2023

शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीकॉम फाइनल ईयर के एग्जाम में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थी एक बार अपना टाइम टेबल अवश्य देख लें टाइम टेबल को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया हुआ है शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीकॉम फाइनल ईयर के लिए परीक्षा का समय सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे तक का रहेगा । शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीकॉम फाइनल ईयर के टाइम टेबल को डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध है ।

How to download  Shekhawati University BA,BSC, B.COM Time Table 2023

बहुत से अभ्यर्थी ऐसे हैं जो शेखावाटी यूनिवर्सिटी मुख्य परीक्षा के लिए टाइम टेबल को डाउनलोड करना चाहते हैं । हमने शेखावटी यूनिवर्सिटी बीए बीएससी बीकॉम के लिए टाइम टेबल को डाउनलोड करने का लिंक नीचे उपलब्ध करवा दिया है ।

  • सबसे पहले अभ्यर्थी को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया हुआ है ।
  • इसके बाद होम पेज पर Latest News सेक्शन में टाइम टेबल के लिंक पर क्लिक करना है।
  • फिर टाइम टेबल का पेज आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा।
  • फिर आपके सामने सभी कक्षाओं का टाइम टेबल दिख जाएगा आप जिस भी कक्षा के लिए टाइम को डाउनलोड करना चाहते हैं उस लिंक पर क्लिक करके टाइम टेबल को डाउनलोड कर सकते हैं।

Shekhawati University Time Table 2023 Important Links

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें
Shekhawati University Time Table 2023 Release 20 March 2023
Shekhawati University BA Time Table 2023 Download Click Here
Shekhawati University BSC Time Table 2023 Download Click Here
Shekhawati University B.COM Time Table 2023 Download Click Here
Official Website Click Here
Join Whatsapp Group Click Here
Join Telegram Click Here

Shekhawati University Time Table 2023 कब जारी होगा?

Shekhawati University Time Table 2023 जारी हो चुका है ।

Shekhawati University Time Table 2023 कैसे डाउनलोड करे ?

Shekhawati University Time Table 2023 डाउनलोड करने के लिए सम्पूर्ण जानकारी और सीधा लिंक ऊपर दिया गया है।

Leave a Comment