Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Police Exam 2022 राजस्थान पुलिस कांस्टेबल एग्जाम में परीक्षार्थियों को मिलेगी निशुल्क यात्रा की सुविधा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Police Exam 2022 राजस्थान पुलिस कांस्टेबल एग्जाम में परीक्षार्थियों को मिलेगी निशुल्क यात्रा की सुविधा : राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा 13 मई, 14 मई, 15 मई और 16 मई 2022 को प्रतिदिन दो पारियों में आयोजित होगी । परीक्षा के आयोजन के 1 दिन पूर्व से अभ्यर्थियों को राजस्थान रोडवेज में निशुल्क यात्रा की सुविधा मिलेगी । यह नि:शुल्क यात्रा अभ्यर्थी एक बार आपके निवास स्थान से परीक्षा केंद्र तक एवं एक बार परीक्षा केंद्र से निवास स्थान तक फ्री में कर सकते हैं । निशुल्क यात्रा अभ्यर्थी को राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती एग्जाम का एडमिट कार्ड दिखाकर किया जा सकता है । यह निशुल्क यात्रा केवल अभ्यर्थी के लिए होगी यदि उनके परिवार वाले कोई साथ में जाते हैं तो उनको टिकट लेकर यात्रा करनी होगी ।

"<yoastmark
Rajasthan Roadways Bus Free Travel In Rajasthan Police Constable Exam Time

Roadways Bus Free Travel In Rajasthan Police Constable Exam Time

RJ पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा 13 मई, 14 मई, 15 मई और 16 मई 2022 को प्रतिदिन दो पारियों में आयोजित की जाएगी । परीक्षा के दौरान राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती में परीक्षा दे रहे अभ्यर्थियों के लिए निशुल्क बस यात्रा की सुविधा की गई है जो अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड दिखाकर कर सकते है । निशुल्क यात्रा करने के लिए अभ्यर्थी के पास एडमिट कार्ड होना जरूरी है । यह नि:शुल्क यात्रा अभ्यर्थी एक बार आपके निवास स्थान से परीक्षा केंद्र तक एवं एक बार परीक्षा केंद्र से निवास स्थान तक फ्री में कर सकते हैं ।

Rajasthan Police Constable Exam Admit Card

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल एग्जाम में परीक्षार्थियों को राजस्थान रोडवेज में निशुल्क यात्रा करने के लिए एडमिट कार्ड का होना जरूरी है। आपको बता दे की राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के एडमिट कार्ड जारी हो चुके है जिन्हे आप दी हुई लिंक से डाउनलोड कर सकते हो ।

Police Constable Exam Admit Card Download :

Rajasthan Police Constable Admit Card 2022 राजस्थान पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड जारी यहां से डाउनलोड करे अपना एडमिट कार्ड

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल एग्जाम में परीक्षार्थियों को राजस्थान रोडवेज में मिलेगी निशुल्क यात्रा की सुविधा

  • Rajasthan Police Department, Jaipur द्वारा दिनांक 13.05.2022 से दिनांक 16.05.2022 तक प्रतिदिन दो पारीयों में “Rajasthan Police Constable Recruitment Exam-2021” का आयोजन किया जाना है।
  • इस परीक्षाओं में सम्मिलित होने हेतु परीक्षार्थियों को निःशुल्क यात्रा की सुविधा निवास स्थान से केन्द्र वाले शहर तक आने एवं परीक्षा पश्चात् केन्द्र वाले शहर से निवास स्थान तक जाने हेतु निःशुल्क यात्रा सुविधा प्रवेश पत्र के आधार पर परीक्षा दिवस के एक दिन पूर्व एवं परीक्षा समाप्ति के एक दिन पश्चात् तक देय होगी।
  • बस यात्रा का उद्देश्य परीक्षा के लिए जाने एवं आने के लिए ही होगा।
  • परीक्षार्थी को यह सुविधा एक बार निवास स्थान से परीक्षा केन्द्र पर जाने के लिए एवं एक बार परीक्षा केन्द्र से निवास स्थान तक आने के लिए ही देय होगी।
  • यह छूट केवल परीक्षार्थियों के लिए ही होगी, उनके परिवार के सदस्यों को नियमानुसार टिकिट लेकर यात्रा करनी होगी।
  • यह सुविधा प्राप्त करने के लिए परीक्षार्थियो को प्रवेश पत्र बस परिचालक/टिकिट काउन्टर पर बुकिंग क्लर्क को दिखाना अनिवार्य होगा ताकि शून्य राशि का टिकिट बनाया जा सकें।
  • यात्रा के समय परीक्षार्थी को फोटो युक्त आईडी साथ में रखना अनिवार्य होगा।
  • यदि परीक्षार्थी के गांव/शहर से परीक्षा केन्द्र तक जाने एवं वापस आने के लिए सीधी बस सेवा उपलब्ध नहीं है तो यह एक से अधिक कनेक्टिंग बस का उपयोग कर सकते हैं ।
  • परन्तु यात्रा का उद्देश्य इस परीक्षा के लिए जाना एवं वहां से वापस आना ही होना आवश्यक है।

Rajasthan Roadways Bus Free Travel Important Links

Free Travel Official Notice Click Here
Download Admit Card  Click Here
Official Website  Click Here
Join WhatsApp  Click Here
Join Telegram  Click Here

Leave a Comment