Rajasthan Technical Helper Final Result 2023 राजस्थान टेक्निकल हेल्पर भर्ती 2023 का फाइनल रिजल्ट जारी  , यहां से देखे अपना रिजल्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Technical Helper Final Result 2023 राजस्थान टेक्निकल हेल्पर भर्ती 2023 का फाइनल रिजल्ट जारी  , यहां से देखे अपना रिजल्ट – राजस्थान टेक्निकल हेल्पर भर्ती के लिए रिजल्ट का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । राजस्थान कि सरकारी बिजली कम्पनियो में टेक्निकल हेल्पर के 1512 पदों पर भर्ती कि जा रही है । प्रथम चरण का एग्जाम 20 मई 26 मई तक आयोजित किया गया । उसके बाद में मुख्य परीक्षा का आयोजन किया गया । एग्जाम के सफलतापूर्वक आयोजित होने के बाद में सभी अभ्यर्थी रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे फाइनल उनका इंतजार खत्म हो गया है 17 फरवरी 2023 को राजस्थान टेक्निकल हेल्पर मुख्य परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी हो चुका है जो अभ्यर्थी राजस्थान टेक्निकल हेल्पर भर्ती 2023 का रिजल्ट देखना चाहते हैं वे अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं ।

Rajasthan Technical Helper Final Result 2023
Rajasthan Technical Helper Final Result 2023

Rajasthan Technical Helper Final Result 2023 Latest News

राजस्थान कि सरकारी बिजली कम्पनियो में टेक्निकल हेल्पर के 1512 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 9 फरवरी से 28 फरवरी 2022 तक भरवाए गए थे। प्रथम चरण का एग्जाम 20 मई 26 मई 2022 तक आयोजित की गई । उसके बाद प्रथम चरण की परीक्षा का रिजल्ट जारी किया गया तथा इसके बाद में मुख्य परीक्षा का आयोजन किया गया । राजस्थान टेक्निकल हेल्पर मेन एग्जाम रिजल्ट के लिए परीक्षा का आयोजन 27 अगस्त को किया गया जिसकी दोबारा परीक्षा 2 नवंबर 2022 को आयोजित करवाई गई । राजस्थान टेक्निकल हेल्पर मुख्य परीक्षा आयोजित होने के बाद में सभी अभ्यर्थी इस के रिजल्ट को लेकर काफी चिंतित थे तथा बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन आज फाइनली 17 फरवरी 2023 रिजल्ट का इंतजार खत्म हो गया तथा इनका फाइनल रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है जिसे अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से डायरेक्ट चेक कर सकते हैं ।

JVVNL Technical Helper Result 2023 Kab Jari Hoga

राजस्थान टेक्निकल हेल्पर भर्ती का फाइनल रिजल्ट 17 फरवरी 2023 को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी हो गया है जो व्यक्ति राजस्थान टेक्निकल हेल्पर भर्ती 2023 का रिजल्ट देखना चाहते हैं कि अभ्यर्थी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं । राजस्थान टेक्निकल हेल्पर भर्ती से रिलेटेड लेटेस्ट जानकारी के लिए आप हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से भी जुड़ सकते हैं जिस से जुड़ने का डायरेक्ट लिंक आपको इसी पोस्ट में मिल जाएगा वहां पर आपको पल-पल की अपडेट सबसे पहले मिलती है तथा मिलती रहेगी ।

How To Check Rajasthan Technical Helper Final Result 2023

राजस्थान टेक्निकल हेल्पर मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी हो चुका है जो अभ्यर्थी राजस्थान टेक्निकल हेल्पर मुख्य परीक्षा का रिजल्ट देखना चाहते हैं अभी अभी अभी नीचे दिए वह प्रोसेस को फॉलो करके राजस्थान टेक्निकल हेल्पर मुख्य परीक्षा का रिजल्ट आसानी से देख पाएंगे । राजस्थान टेक्निकल हेल्पर मुख्य परीक्षा का रिजल्ट देखने के लिए अभ्यर्थी निम्न स्टेप फॉलो करें :

  • सबसे पहले अभ्यर्थी को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया हुआ है।
  • उसके बाद में अभ्यर्थी को रिजल्ट के सेक्शन में जाना होगा ।
  • वहां पर Rajasthan Technical Helper Final Result 2023 के लिंक को ढूंढकर उस पर क्लिक करना होगा ।
  • फिर आपसे पूछी गई जानकारी जैसे एप्लीकेशन नंबर और जन्मतिथि डाल करके सबमिट करना होगा ।
  • अब आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा जिसे आप देख सकते हैं ।
  • भविष्य में उपयोग के लिए आप इसका प्रिंट आउट भी निकल सकते है ।

Rajasthan Technical Helper Final Result 2023 Important Links

Rajasthan Technical Helper Final Result 2023 Release 17 February 2023
Rajasthan Technical Helper Final Result 2023 Check Click Here
Rajasthan Technical Helper Final Result Name WIse Check Click Here
Rajasthan Technical Helper Cut Off Marks  Click Here 
Official Website Click Here
Join Whatsapp Group Click Here
Join Telegram Click Here

Rajasthan Technical Helper Final Result 2023 कब जारी होगा?

Rajasthan Technical Helper Final Result 2023 जारी हो चुका है ।

Rajasthan Technical Helper Final Result 2023 कैसे चेक करे ?

Rajasthan Technical Helper Final Result 2023 चेक करने के लिए सम्पूर्ण जानकारी और सीधा लिंक ऊपर दिया गया है।